Entertainment

Bigg Boss 15: मुनमुन दत्ता-सुरभि चंदना समेत चार चैलेंजर्स की घर में होगी धमाकेदार एंट्री, कंटेस्टेंट्स की लगाएंगे क्लास!

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर है। घर में अभी भी 10 कंटेस्टेंट्स हैं लेकिन शो में टिकट टू फिनाले की रेस शुरू हो गई है, जिस वजह से बिग बॉस के घर में रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है लेकिन कंटेस्टेंट्स खेल में अपना पूरा योगदान नहीं दे रहे हैं, जिस वजह से हर हफ्ते होने वाले टास्क रद्द होते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब बिग बॉस 15 के मेकर्स शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट लाने की तैयारी में है। मेकर्स घरवालों के लिए खेल को और ज्यादा मुश्किल बनाना चाहते हैं और इसी वजह से अब घर में चार चैलेंजर्स की एंट्री होने वाली है। इस बात का एलान खुद सलमान खान ने वीकेंड का वार में किया है।

 

दरअसल, ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने फैंस को बताया कि अब जल्द ही घरवालों की नाक में दम करने के लिए चार नए सदस्य आने वाले हैं। इस दौरान सलमान खान ने ये भी बताया कि ये कब घर में एंट्री करेंगे।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

सलमान खान ने शो में बताया कि बिग बॉस 15 में चार नए सदस्य एंट्री करने वाले हैं। इस दौरान एपिसोड में उन चार सितारों के नाम भी बताए गए। घर में आकांक्षा पुरी, सुरभि चंदना, विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता एंट्री करेंगे। ये चारों सितारे सोमवार को घर में एंट्री करेंगे। यानी अब आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में और ज्यादा धमाल होने वाला है। हालांकि, सलमान ने इसके आगे नए सदस्यों से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी।

सलमान खान
– फोटो : सोशल मीडिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी चैलेंजर्स घर के अंदर एक दिन के लिए आने वाले हैं और ये सभी घर में आकर सभी सदस्यों का हाल बुरा करने वाले हैं। घर में आकर ये चारों सितारे सदस्यों को टास्क देने वाले हैं ताकि इस हफ्ते बिग बॉस 15 में कोई भी टास्क रद्द ना हो और कंटेस्टेंट्स चैलेंजर्स के प्रेशर में आकर टास्क को पूरा करें।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

सुरभि चंदना टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वह कई बार वीकेंड का वार में नजर आ चुकी हैं लेकिन अब वह पहली बार घर के अंदर जाकर खेल का हिस्सा बनने वाली हैं, जिस वजह से बिग बॉस और सुरभि चंदना के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। वहीं, आकांशा पुरी बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। दावा किया गया था कि वह बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेंगी। ऐसा नहीं हुआ।  

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

मुनमुन दत्ता की बात करें तो वह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वह सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आकर फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। इन तीनों के साथ अभिनेता विशाल सिंह घर में एंट्री करेंगे, जो टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में नजर आ चुके हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: