Entertainment

Bigg Boss 15: फिनाले में धमाल मचाने आ रही हैं शहनाज गिल, दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को देंगी ट्रिब्यूट

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। शो में फिनाले वीक चल रहा है और इस वीकेंड यानी 29-30 जनवरी को बिग बॉस 15 का फिनाले होगा, जिसमें दर्शकों को इस रियलिटी शो के सीजन 15 का विनर मिल जाएगा। ऐसे में अब मेकर्स फिनाले की तैयारियों में लग गए हैं। बिग बॉस 15 की टीआरपी ज्यादा खास नहीं रही है लेकिन मेकर्स फिनाले को धमाकेदार बनाना चाहते हैं और इसी वजह से अब बिग बॉस 15 के फिनाले लिए मेकर्स ने एक बहुत बड़ा एलान किया है। मेकर्स शो के फिनाले में शहनाज गिल को लेकर आ रहे हैं, जिसे देखकर शहनाज गिल और सिदधार्थ शुक्ला (सिडनाज) के फैंस खुश हो गए होंगे।

दरअसल, मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले का पहला प्रोमो शेयर किया है, जिसके जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी है कि बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल एंट्री लेंगी। इस प्रोमो पर अब फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये प्रोमो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता कि बिग बॉस 13 के शहनाज और सिद्धार्थ के कई सारे पलों को शामिल किया गया है, जिसमें दोनों लड़ते-झगड़ते और मस्ती करते दिख रहे हैं। इस बीच बैकग्राउंड से आवाज आती है कि ग्रैंड फिनाले में आएंगी शहनाज, देंगी सिद्धार्थ को ट्रिब्यू। बिग बॉस 15 का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

इस प्रोमो वीडियो पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कमेंट सेशन में एक हार्ट इमोजी भेजा है। इसके अलावा फैंस भी लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस का कहना है कि वो इस एपिसोड को जरूर देखेंगे। कई लोगों ने शहनाज की शिरकत पर अपना पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है।


शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला
– फोटो : सोशल मीडिया

शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बिग बॉस के सीजन 13 में बनी थी। दोनों की पहली मुलाकात इसी शो में हुई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती और प्यार फैंस को खूब पसंद आया था। फैंस दोनों को ‘सिडनाज’ कहते हैं। बेशक अब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैंस हमेशा सिद्धार्थ को याद करते हैं और शहनाज को हिम्मत देते हैं।


बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि बिग बॉस 15 के फिनाले वीक में तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, राखी सावंत और रश्मि देसाई ने अपनी जगह बनाई है। इनमें से ही कोई एक बिग बॉस 15 के विनर होगा। 


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: