Entertainment

Bigg Boss 15: तेजस्वी से दूर होना चाहते हैं करण कुंद्रा, कहा- मुझसे अब ये सब बर्दाश्त नहीं हो रहा

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बिग बॉस 15 में इस वक्त अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चा में है तो वो हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश। जहां पिछले कई सीजन्स में हमने देखा है कि घर में कई रिश्ते बनें और बड़ी मजबूती के साथ एक-दूजे के लिए खड़े रहे तो वहीं दूसरी तरफ इस सीजन में करण कुंद्रा किसी भी लड़ाई में तेजस्वी के साथ नहीं खड़े हुए। जिसकी वजह से पिछले हफ्ते उन्हें सलमान खान ने वीकेंड के वार में काफी फटकार भी लगाई थी। हालांकि उसके बावजूद भी करण पर इसका कोई असर नहीं दिखा, बल्कि अन्य दोस्तों की तरह वो भी तेजस्वी के खिलाफ नजर आए।

करण कुंद्रा ने कहा मुझसे हैंडल नहीं होता

करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को कहा, ‘मैं अब ये सब हैंडल नहीं कर पा रहा हूं और मुझे लगता है मैं इस काबिल नहीं हूं कि रिश्ते संभालूं। मैं इस रिश्ते को यहीं खत्म करना चाहता हूं फिलहाल इस घर में उसके बाद बाहर जाकर देखेंगे कि हम इसे कैसे संभालते हैं। करण ने कहा तेरी कुछ बातें हैं जो मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही हैं जिससे मैं काफी हर्ट हो रहा हूं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

तेजस्वी करण की बात सुन हुई भावुक

तेजस्वी प्रकाश करण की बात सुनकर भावुक हो गईं और उन्होंने करण से कहा अभी तक तो तूने मुझे आई लव यू भी नहीं कहा और इतनी जल्दी तू इस रिश्ते को छोड़ रहा है। जिसके बाद करण ने कहा मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा और वो काफी भावुक हो गए। जिसके बाद तेजस्वी ने उन्हें चुप करवाते हुए कहा कि चल ब्रेकअप कर रहा है तो आज रात तू मेरे साथ ही बेड शेयर करेगा या नहीं? हालांकि सुबह होते-होते करण और तेजस्वी के बीच सब कुछ ठीक हो गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शमिता को लेकर हुआ दोनों में झगड़ा

दरअसल शमिता शेट्टी बाहर गार्डन एरिया में खड़ी हुईं करण से कुछ बात कर रही थीं उसी दौरान तेजस्वी ने वहां पर आकर कहा कि अगर मेरे बारे में बात हो रही है तो मैं वहां आना चाहूंगी’। जिससे सुनने के बाद शमित वहां से चली गईं और उन्होंने करण को कहा कि मैं इसके सामने बात नहीं करूंगी। उनकी बात सुनकर जब करण अंदर आए तो तेजस्वी और करण के बीच बहस हो गई।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

तेजस्वी ने कहा आप अपने रिश्ते बनाए रखो

तेजस्वी ने करण को कहा कि आपके सामने जब मैं वहां आई तो आपने मेरा साथ भी नहीं दिया। वो मेरे लिए बहुत ही शर्मनाक था। जिसका जवाब देते हुए करण ने तेजस्वी को कहा कि जब मैं और शमिता बात कर रहे थे तो उस समय तुम्हें वहां नहीं आना चाहिए था। जिसे सुनकर तेजस्वी का काफी दिल दुखा और उन्होंने करण को कहा कि आप घर में अपने रिश्तों को बचाओ और शमिता से अकेले बात करो।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

करण कुंद्रा ने नहीं दिया तेजस्वी का साथ

दरअसल निशांत भट्ट, उमर रियाज, करण कुंद्रा और रश्मि देसाई आपस में तेजस्वी को लेकर बातचीत करते हुए नजर आए। जब रश्मि ने कहा कि तेजस्वी बार-बार उनसे एक ही सवाल कर रही हैं तो करण ने भी उनका साथ देते हुए कहा कि उन्हें तेजस्वी का ये रवैया बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। जिसके बाद उन्होंने तेजस्वी और रश्मि की आपस में बातचीत करवाई।

 

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: