Entertainment

Bigg Boss 15: टूट गया शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन का भाई-बहन का रिश्ता, एक्ट्रेस ने उठाए कई सवाल

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 में पिछले कुछ समय से काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। एक तरफ जहां बीते हफ्ते छठे हफ्ते में राकेश और अफसाना दोनों घर से बेघर हो गए थे तो वहीं शमिता को भी अपने स्वास्थ्य के चलते शो से बाहर जाना पड़ा था। हालांकि शमिता शेट्टी एक बार फिर से बिग बॉस के घर में लौट आई हैं, लेकिन इस बार वो बिग बॉस के घर में सिर्फ लौटी नहीं है बल्कि उन्होंने घरवालों से कुछ तीखे सवाल भी किए जिसका सामना कई घरवालों को करना पड़ा।

विशाल पर उठाए कई सवाल

शमिता शेट्टी ने सबसे पहले अपने राखी भाई राजीव अदातिया को कटघरे में बुलाया और उनसे कई सवाल किए। शमिता ने कहा ये वीआईपी रूम इसलिए बनाया गया है कुछ विशेषअधिकारों के साथ, लेकिन मुझे लगता है इसका गलत इस्तेमाल हो रहा है और ये सभी पहले से ही अपनी स्ट्रेटेजी बना लेते हैं कि कौन सा सदस्य वीआईपी का मेंबर बनेगा। शमिता ने विशाल पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि आपने राजीव को क्या समझाया था।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

विशाल ने दी सफाई

विशाल ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैंने राजीव को स्टोर रूम के बाहर ये समझाया था कि इस हफ्ते वो नॉमिनेटेड हैं और वो अगर जेल में रहेंगे तो वो ज्यादा दिखेंगे। शमिता ने कहा आपको कैसे पता उसे कितना एयर टाइम मिलेगा। विशाल ने कहा, ‘मैं सच में चाहता था कि राजीव घर में रहे, लेकिन राजीव अपना गेम नहीं खेल पाए। शमिता ने सवाल करते हुए कहा आपने राजीव को क्या बोला था।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

विशाल पर भड़कीं शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी ने विशाल कोटियन पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि अगर आपको सब पता है आप खुद को इतना समझते हो कि आपको पता है गेम में क्या होने वाला है तो आपने ये क्यों नहीं सोचा कि वीआईपी रूम का हक इससे छीना जाएगा। जिसके बाद विशाल ने कहा मेरे से पूछा है मैं जवाब देता हूं शमिता ने कहा मैंने आपसे नहीं बाकी के कंटेस्टेंट्स से पूछा है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

शमिता ने कहा मेरा परिवार देख रहा है

शमिता ने विशाल के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि आप बोलने से पहले ये बिलकुल नहीं सोचते हो कि ये मेरा परिवार देख रहा है। राकेश चला गया ये मेरे लिए अच्छा है वो मेरे ऊपर अब निर्भर होगी, ये बात बिलकुल भी अच्छी नहीं है अगर मेरा बॉयफ्रेंड गया है बीमारी की वजह से और आप कह रहे हो मैं खुश हूं तो आप सोचो कैसा फील होगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

आपने कहा मैं तेजस्वी को चुनूंगा

शमिता शेट्टी ने कहा कि आपने तो ये तक कहा है कि आप मेरे और तेजस्वी में से जब चुनने की बारी आएगी तो आप उसे चुनेंगे। जिसका जवाब देते हुए विशाल ने कहा मैंने बोला है क्योंकि उसने मेरे पर एक एहसान किया है। शमिता ने कहा मैंने आपका हमेशा साथ दिया उसका कुछ नहीं और ये अपुन करके आइंदा मेरे से बात मत करना।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

21
Desh

रिपोर्ट : भारत में धूम्रपान छोड़ने वाले लोगों की संख्या बहुत कम, 16 से 64 वर्ष के लोग कर रहे अधिक धूम्रपान

19
Desh

Farm Laws Withdrawn: क्या पांच राज्यों के चुनाव ने तीनों कृषि कानून वापस लेने के लिए सरकार को मजबूर कर दिया, 5 बिंदुओं में समझिए इसके मायने

18
Entertainment

Urfi Javed: ‘अनुपमां’ फेम पारस कलनावत को डेट कर चुकी हैं उर्फी जावेद, इतनी सी बात पर कर लिया था ब्रेकअप

आज है साल का आखिरी चंद्रग्रहण आज है साल का आखिरी चंद्रग्रहण
17
Astrology

आज है साल का आखिरी चंद्रग्रहण

16
Sports

हाईकोर्ट : टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की अध्यक्षता में होगी

15
videsh

फ्रांस : इंटरपोल के पूर्व प्रमुख मेंग होगवेई की पत्नी ने कहा- राक्षस है चीन सरकार जो अपने ही बच्चों को खा जाती है

To Top
%d bloggers like this: