Entertainment

Bigg Boss 15: निशांत को बिग बॉस ने दिया विशेषाधिकार, इन सदस्यों की हुई चांदी तो इनको हुआ नुकसान

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन जैसे- जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे- वैसे शो पहले से ज्यादा दिलचस्प और पेंचीदा होता जा रहा है। बीते हर हफ्ते के साथ शो में कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। इन दिनों शो में ना सिर्फ सभी सदस्यों के बीच रिश्ते बदलते नजर आ रहे हैं। बल्कि शो में मेकर्स भी अलग- अलग टास्क के जरिए शो को और मजेदार बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

शो में इन दिनों घर के कुछ सदस्य वीआईपी कंटेस्टेंट बने नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ नॉन- वीआईपी की तरह रह रहे हैं। ऐसे में शो में दिलचस्प मोड़ लाते हुए बिग बॉस ने पूरा गेम ही उलट दिया। इसके तहत नॉन- वीआईपी मेंबर्स जो पहले वीआईपी सदस्य के इशारों पर चल रहे थे, वह अब वीआईपी मेंबर्स को अपने- अपने पीछे घुमाते नजर आए। दरअसल, वीआईपी मेंबर्स को अपनी जगह कायम रखने के लिए टास्क दिया था।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

बीते दिनों ट्रॉफी पर अपना दावा पेश करते हुए जहां कुछ सदस्य वीआईपी का टैग लिए नजर आ रह थे। वहीं, अब इन सदस्यों के सामने बिग बॉस ने बड़ी चुनौती रखी थी। वीआईपी सदस्यों को अपनी जगह कायम रखने के लिए बि्ग बॉस का दिया टास्क करना था। खास बात यह है कि इस टास्क में कोई भी संचालक नहीं था। साथ ही टास्क का पूरा कंट्रोल नॉन वीआईपी सदस्यों के हाथ में दिया गया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

वहीं, आज के एपिसोड में बाकी बचे वीआईपी सदस्य बिग बॉस के दिए टास्क को करते नजर आए। इस दौरान बिग बॉस ने सबको बताया कि राजीव की जेल की सजा खत्म हो चुकी है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस हफ्ते वीआईपी अपग्रेडेशन से जुड़े एक विशेष अधिकार को हासिल करने के लिए दिए गए टास्क के विजेता निशांत बने हैं। ऐसे में उन्हें वीआईपी अपग्रेडेशन से जुड़ा एक बहुत ही जरूरी विशेष अधिकार दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इस अधिकार के तहत बिग बॉस ने निशांत को छूट थी कि वह किसी भी दो नॉन वीआईपी सदस्य को अपग्रेड करके घर का वीआईपी सदस्य बना सकता है। जबकि उनके बदले किन्हीं दो वीआईपी सदस्य को डाउनग्रेड करके नॉन वीआईपी सदस्य बना सकता है। वहीं, अपने इस अधिकार का इस्तेमाल करते हुए निशांत ने सिंबा और प्रतीक को घर का वीआईपी सदस्य बनाया जबकि तेजस्वी और करण से यह अधिकार वापस ले लिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इधर, प्रतीक के वीआईपी सदस्य बनते घर में नोकझोंक देखने को मिली। दरअसल, आज के एपिसोड में निशांत और प्रतीक के साथ हुई बहस बाजी के बाद शो की सदस्य तेजस्वी प्रकाश फूट-फूटकर होती नजर आईं। हालांकि, इस दौरान प्रतीक और निशांत दोनों ही यह समझ नहीं पाए कि उनकी किस बात की वजह से उन्हें इतना रोना आया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

19
videsh

विवाद: निंदा प्रस्ताव के बावजूद नहीं माने ट्रंप के सहयोगी पॉल गोसर, एक बार फिर से कर दिया विवादित वीडियो को ट्वीट

17
Entertainment

बॉलीवुड: शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर तक इन सितारों ने जब कबूला सच, किसी की हुई तारीफ को कोई हुआ ट्रोल

Petrol Diesel Price: कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए रेट, जानें कितनी है आपके शहर में तेल की कीमतें Petrol Diesel Price: कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए रेट, जानें कितनी है आपके शहर में तेल की कीमतें
16
Business

Petrol Diesel Price: कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए रेट, जानें कितनी है आपके शहर में तेल की कीमतें

16
Entertainment

Arrest Warrant: लखनऊ कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, जानिए पूरा मामला

15
Entertainment

KBC13: 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचे लखनऊ के मानस गायकवाड़, क्या दे पाएंगे सही जवाब?

To Top
%d bloggers like this: