Entertainment

Bigg Boss 15: घरवालों ने काटे नेहा और प्रतीक के रिश्तों के धागे, करण और तेजा की जोड़ी का दिया साथ

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में दर्शकों को लगातार हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शो में एक तरफ कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेट होने का सिलसिला जारी है, तो वहीं शो को और दिलचस्प बनाने के लिए दमदार कलाकारों की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी कराई जा रही है। इधर, बीते हफ्ते शो से बाहर हुईं अभिनेत्री शमिता शेट्टी की बिग बॉस हाउस में एक बार फिर एंट्री हो गई हैं। ऐसे में अब दर्शकों को शो में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगे।

वहीं, आज प्रसारित हुए वीकेंड का वार एपिसोड में एक तरफ जहां शो के होस्ट सलमान खान ने शमिता शेट्टी के साथ मिलकर घरवालों की क्लास लगाई। तो वहीं दूसरी तरफ महेश मांजरेकर और अंतिम मूवी की स्टार कास्ट आयुष शर्मा और महिमा मकवाना ने शो में बतौर मेहमान शिरकत की। इस दौरान जहां महेश मांजरेकर ने घरवालों की गलतफहमी दूर की तो वहीं आयुष और महिमा ने सभी सदस्यों से एक मजेदार टास्क भी करवाया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

दरअसल, आयुष और महिमा ने घरवालों से बातचीत करते हुए सभी को एक दिलचस्प टास्क करने को कहा। इसके तहत आयुष और महिमा ने करण- तेजस्वी की जोड़ी और नेहा- प्रतीक की जोड़ी को एक दूसरे के साथ धागे से बांध दिया।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

 

इसके बाद दोनों ने बाकी बचे घरवालों से कहा कि वह इन दोनों जोड़ियों में से किस जोड़ी के धागे को काटना यानी किस के रिश्ते को खत्म करना चाहेंगे और किस के रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहेंगे। इसके बाद सभी घर वालों ने एक-एक कर नेहा और प्रतीक के रिश्ते को खत्म करने पर अपना समर्थन दिया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

टास्क को करते हुए सबसे पहले निशांत में प्रतीक और नेहा के रिश्ते के धागे को काट दिया। उन्होंने कहा कि वह अक्सर एक-दूसरे से लड़ते नजर आते हैं और उनकी हर लड़ाई कई बार एक- दूसरे के अपमान तक पहुंच जाती है। ऐसे में दोनों का अलग हो जाना ही बेहतर होगा।

बिग बॉस 15
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

वहीं, जय भानूशाली ने भी नेहा और प्रतीक के रिश्ते के धागे काटते हुए उन्हें अलग होने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि नेहा भी यह चाहती है कि वह प्रतीक के साथ अपने सभी रिश्ते खत्म कर दें। ऐसे में उन्हें अपनी दोस्ती खत्म कर दूर हो जाना चाहिए।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

19
Desh

Farm Laws Withdrawn: क्या पांच राज्यों के चुनाव ने तीनों कृषि कानून वापस लेने के लिए सरकार को मजबूर कर दिया, 5 बिंदुओं में समझिए इसके मायने

18
Entertainment

Urfi Javed: ‘अनुपमां’ फेम पारस कलनावत को डेट कर चुकी हैं उर्फी जावेद, इतनी सी बात पर कर लिया था ब्रेकअप

आज है साल का आखिरी चंद्रग्रहण आज है साल का आखिरी चंद्रग्रहण
17
Astrology

आज है साल का आखिरी चंद्रग्रहण

To Top
%d bloggers like this: