Entertainment

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले पर भड़कीं राखी सावंत, बोलीं- उन्होंने समाधि ले ली है

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के विजेता का नाम अगले कुछ घंटों में सामने आ जाएगा। शो के इस सीजन की ट्रॉफी हासिल करने वाले कंटेस्टेंट का नाम जानने के लिए शो के दर्शक भी काफी बेताब है। 100 दिन से ज्यादा समय से जारी इस रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले का आगाज हो गया है। शो का फिनाले 29 और 30 जनवरी को आयोजित किया जा रहा है। इसी क्रम में 29 जनवरी यानी शनिवार को ग्रैंड फिनाले का पहला भाग आयोजित किया गया। वहीं, रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में इस सीजन के विजेता का एलान किया जाएगा।

 

शो के इस सीजन के फिनाले को धमाकेदार बनाने के लिए शो के मेकर्स कई तरह के प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में बिग बॉस 15 के प्रतिभागी रहे कई सदस्य से फिनाले में शिरकत करने पहुंचेंगे। जबकि बीते सीजन के कई विजेता भी शो के फिनाले में शामिल होंगे। इसी बीच इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट रहीं राखी सावंत भी शो में शिरकत करेंगी। शो से बाहर हो चुकी अभिनेत्री अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में नजर आएंगी।

सलमान खान और अभिजीत बिचुकले
– फोटो : सोशल मीडिया

इस सिलसिले में फिनाले एपिसोड के दौरान मीडिया से हुई बातचीत में राखी सावंत ने शो के सदस्य रहे अभिजीत बिचुकले को जमकर फटकार लगाई। दरअसल बिग बॉस 15 में बतौर वाइल्डकार्ड नजर आए अभिजीत बिचुकले की हरकतों की वजह से उन्हें कई बार सलमान खान की डांट खानी पड़ी थी। ऐसे में घर से बाहर निकलते ही अभिजीत ने मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान खान पर अपनी जमकर भड़ास निकाली।

राखी सावंत (फाइल फोटो)
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अभिजीत ने सलमान खान के लिए काफी भला-बुरा कहा था। उन्होंने यह तक कहा था कि ऐसे 100 सलमान खान मैं अपने घर के बाहर खड़ा कर सकता हूं और उनसे गली साफ करवा सकता हूं। अभिजीत की इसी बात से नाराज राखी सावंत ने उन पर अपना गुस्सा निकाला है। शो के दौरान अभिजीत और राखी का रिश्ता बेहद अच्छा रहा था। दोनों काफी सुलझे तरीके से दूसरे के साथ शो में नजर आए थे। 

 

राखी सावंत और उनके पति रितेश
– फोटो : इंस्टाग्राम

जब मीडिया ने बिचुकले के दिए बयानों के बारे में राखी से पूछा तो उन्होंने कहा कि बिचुकले जी ने समाधि ले ली है और उन्होंने खुद को चुनवा लिया है। राखी सावंत ने यह भी कहा कि वह सलमान खान के खिलाफ ऐसा कोई भी कमेंट नहीं सुन सकतीं। उन्होंने कहा कि सलमान भाई के लिए इस दुनिया में कोई भी कुछ बोलेगा तो राखी सावंत उसकी बैंड बजा देगी। इतना ही नहीं इस दौरान राखी सावंत के साथ मौजूद उनके पति रितेश ने भी बयान देते हुए कहा कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था।

बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, शो के फिनाले की बात करें तो रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में इस सीजन के विजेता का नाम घोषित किया जाएगा। आज का एपिसोड में टॉप 6 में अपनी जगह बनाने वाली रश्मि देसाई कम वोटों के चलते शो से बाहर हो गईं। ऐसे में अब बिग बॉस 15 की ट्रॉफी के लिए टॉप 5 कंटेंस्टेंट्स बनें शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच मुकाबला जारी है।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: