Entertainment

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने बिग बॉस के लिए कहे अभद्र शब्द, घरवालों ने लगा दी क्लास

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 के घर में जबसे अभिजीत बिचुकले ही एंट्री हुई है तबसे वो किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आते ही पहले ही हफ्ते उनका घर में शमिता शेट्टी के साथ बड़ा झगड़ा देखने को मिला। शमिता के बाद अभिजीत का रश्मि देसाई से झगड़ा हुआ। लेकिन हाल ही में उनका देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ घर में एक बड़ा विवाद देखने को मिला, जहां उन्होंने देवोलीना से किस देने के लिए कहा और उसके बाद दोनों के बीच का ये मुद्दा काफी बड़ा बन गया और वीकेंड के वार में सलमान ने इस पर बात की।

बिग बॉस के लिए बोले अभद्र शब्द

अभिजीत बिचुकले को घर में कई बार उनके शब्दों और उनकी भाषा को लेकर टोका गया है। उन्हें बीते हफ्ते सलमान खान ने ये साफ कर दिया था कि वो अपने लहजे पर कंट्रोल करें। लेकिन इसके बावजूद अभिजीत ने कोई बदलाव घर में देखने को नहीं मिला। हाल ही में जब शमिता ने उन्हें बेवकूफ कहा था तो उन्होंने शमिता के करियर पर सवाल उठाया और अब बिग बॉस के टास्क के बीच वो बिग बॉस के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए नजर आए।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

कहा शो को कुत्ता नहीं पूछता

दरअसल फिनाले टास्क में प्रतीक ने अभिजीत की फोटो जला दी और ये बात अभिजीत बिचुकले को बिलकुल भी पसंद नहीं आई जिसके बाद अभिजीत ने कहा ये तो टास्क था इसलिए मैं चुप रहा, वरना कोई मेरा इस तरह से फोटो जलाए ये मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं हैं। इसी के साथ अभिजीत ने कहा कि मेरे आने से पहले इस शो को कुत्ता भी नहीं पूछता था।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिजीत ने कहा मेरे आने के बाद लोग शो देख रहे हैं

अभिजीत ने कमेन्ट करते हुए कहा कि जबसे मैं शो में आया हूं मनोरंजन आया है। उन्होंने खुद को शो के लिए  महत्वपूर्ण बताया। हालांकि उनके व्यवहार को भली-भांति समझने वाले घरवालों ने उनकी इस बात पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जैसे ही अभिजीत ने शो के बारे में अभद्र भाषा का उपयोग किया सभी घरवाले उन पर काफी गुस्सा हुए।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

अभिजीत पर भड़की देवोलीना

अभिजीत का ये बयान देवोलीना को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। जिसका जवाब देते हुए देवोलीना ने कहा कि आप इस शो के बारे में बुरा मत कहिए। यहां हर कोई किसी मकसद से आया है। उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल ने भी अभिजीत बिचुकले पर चिल्लाते हुए कहा कि इस शो ने बहुत लोगों की जिंदगी बदली है और अगर आपको इसकी जरूरत नहीं है तो यहां क्यों हो।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शो में कई बार दिए विवादित बयान 

अभिजीत बिचुकले जबसे शो में आए हैं इस शो में लड़कियों को अक्सर उनके लहजे से असहज होते हुए देखा गया है। शमिता जहां पूरी कोशिश में लगी हैं कि अभिजीत बिचुकले फाइनलिस्ट न बनें तो वहीं राखी उनका समर्थन करते हुए नजर आईं। हालांकि अब तक सलमान ने उनकी बातों को उनकी भाषा बताकर नजरअंदाज किया है। लेकिन अब देखना है बिग बॉस के वीकेंड के वार में सलमान खान अभिजीत की क्लास लगाते हैं या उनकी गलती को फिर से अनदेखा करते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: