Entertainment

Bhojpuri: मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर साझा की खूबसूरत तस्वीर, प्रशंसकों को दी ये खास सलाह

मोनालिसा
– फोटो : Instagram

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर लाखों लोगों का दिल जीता। मोनालिसा ने भले ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बी-ग्रेड फिल्मों से की हो, लेकिन आज के समय में वो भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टेलीविजन शोज के जरिए भी अपने प्रशंसकों का खूब दिल जीत रही हैं। मोनालिसा टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और वो अपनी खूबसूरत तस्वीरों से अक्सर अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं।

मरून रंग की ड्रेस में बरपाया कहर

सोशल मीडिया पर मोनालिसा की एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट हैं। उनके प्रशंसक उनके हर अंदाज को पसंद करते हैं। 39 वर्षीय मोनालिसा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। मरून रंग की डिजाइनर ड्रेस में मोनालिसा बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

मोनालिसा
– फोटो : Instagram

सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

ये तस्वीरें मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं। उनकी इन तसवीरों को अब तक 51 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। इसी के साथ मोनालिसा की तस्वीर पर उनके प्रशंसक जमकर कमेंट कर रहे हैं। अपनी इन तस्वीरों को साझा करते हुए मोनालिसा ने एक ऐसा कैप्शन लिखा जिससे आप भी सीख ले सकते हैं।

मोनालिसा
– फोटो : Instagram

मूड़ को ठीक रखने के बताए तरीके

मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, ‘धैर्यवान बनो, लविंग यानी प्रेम से परिपूर्ण बनो, दयालू बनो और दूसरों के प्रति हमेशा उदार और नम्र हृदय वाले बनो’। क्योंकि मोनालिसा हमेशा अपनी तस्वीरों को जरिए अपने प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान लाती हैं। अपने इन कैप्शन के जरिए मोनालिसा ने अपने प्रशंसकों को भी खुश रहने और खुद का मूड़ सही रखने के लिए टिप्स भी दी।

मोनालिसा
– फोटो : Instagram

इन सुपरहिट फिल्मों में किया काम

मोनालिसा ने अब तक अपने करियर में कई सुपरहिट हिट फिल्में दीं, जिसमें ‘सुहाग’,’गंगा पुत्रा’,’घर वाली बाहर वाली’,’जिद्दी’ जैसी फिल्में शामिल हैं। अपने पूरे करियर में मोनालिसा ने काफी नाम हासिल किया। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा टीवी में भी सक्रिय हैं। वह कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 10 का हिस्सा रह चुकी हैं।

मोनालिसा
– फोटो : Instagram

विक्रांत सिंह से रचाई शादी

लंबे समय तक भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह को डेट करने के बाद मोनालिसा ने बिग बॉस के घर के अंदर ही उनसे शादी रचाई थी। दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय तक टीवी की दुनिया में रही थी। मोनालिसा अपने आप को काफी खुशनसीब मानती हैं कि वह और विक्रांत एक साथ हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: