Entertainment

Bigg Boss 15: राजीव की इस मस्ती से नाराज हुए घरवाले, बहन शमिता शेट्टी ने भी नहीं दिया साथ

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 अपने आठवें हफ्ते में हैं। जंगलवासी बनकर अपनी शुरुआत करने वाले अब सभी घरवाले घर के अंदर तो रह रहे हैं, लेकिन वो सभी अधिकारों से वंचित हैं। एक तरफ जहां सभी घरवालो को दर्शकों का एंटरटेन करने के लिए वीकेंड के वार में कई बार फटकार पड़ी तो वहीं राजीव अदातिया जबसे घर में आए हैं उन्हें घर का सबसे बड़ा एंटरटेनर माना जाता है। हालांकि जहां उमर के साथ राजीव की दोस्ती हर दिन के साथ अच्छी हो रही है, तो वहीं निशांत को राजीव द्वारा किया गया मजाक बिलकुल रास नहीं आया।

राजीव अदातिया पर भड़के निशांत

हाल ही में राजीव घर में मस्ती करते हुए नजर आए। वो सभी घरवालों से मजाक कर रहे थे, लेकिन उनके एक मजाक से निशांत इतना गुस्सा हुए कि वो उन पर बुरी तरह से भड़क गए। दरअसल निशांत अपने बेड पर सो रहे थे, उसी दौरान राजीव और उमर ने उनके पास जाकर उन्हें डरा दिया। जिसके बाद निशांत घबरा का उठ गए। निशांत को राजीव का ये बर्ताव बिलकुल भी पसंद नहीं आया और वो राजीव पर भड़क गए।

शमिता शेट्टी, राजीव अदातिया
– फोटो : Instagram

शमिता भी राजीव पर हुईं गुस्सा

राजीव की बहन शमिता शेट्टी को भी अपने भाई की ये हरकत बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने राजीव पर गुस्सा करते हुए कहा कि इस तरह की हरकत ना करें जब कोई सो रहा है तो। तुम हमेशा जब भी कोई सोता है तो ऐसी ही हरकत करते हो कान के पास आकर चिल्ला रहे हो। ये चीज बिलकुल भी सही नहीं है।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

निशांत ने कहा मुंह तोड़ दूंगा

निशांत को राजीव की इस हरकत पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने राजीव को कहा कि आगे से ऐसा मेरे साथ मत करना वरना मैं मुंह तोड़ दूंगा। जिसके बाद उनमें बहस हो गई। निशांत ने कहा मैं सो रहा था और जिस तरह की तुमने हरकत की उससे मेरी हार्टबीट बढ़ गई। ऐसा मजाक अगर मैं तुम्हारे साथ करूंगा तो फिर वो बुली और पता नहीं किस स्तर पर जाएगी।

राजीव अदातिया
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

घरवाले हुए खिलाफ

राजीव के ऐसा करने के बाद जहां उमर ने राजीव का साथ दिया तो वहीं अन्य घरवाले राजीव की इस हरकत से काफी नाराज हुए और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। शमिता ने जहां अपने ही भाई की क्लास लगा दी। तो वही तेजस्वी भी निशांत के समर्थन में खड़ी हो गईं। करण कुंद्रा ने भी राजीव को कहा कि अगर उसे तेरा मजाक पसंद नहीं है तो तू मत कर।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

शमिता और उमर के बीच हुई बहस

राजीव पर जिस तरह से सभी घरवाले भड़के उसे लेकर उमर रियाज थोड़ा गुस्सा हो गए। उमर ने कहा मजाक किया तो किया अब सभी घरवाले उस पर चढ़ रहे हैं। जिसके बाद शमिता ने उमर पर गुस्सा करते हुए कहा कि वो मेरा भाई है अगर उसने कुछ गलत किया है तो मैं उसे बोलूंगी, क्योंकि मैं उसकी बहन हूं और उसे सही करना मेरा हक है। जिसके बाद दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

17
Entertainment

बॉलीवुड: रिफ्यूजी फिल्म से डेब्यू करने का अभिषेक बच्चन को आज होता है अफसोस, जानिए वजह

To Top
%d bloggers like this: