Entertainment

Bhojpuri: ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के सेट पर हो रहे थे इतने भयानक हादसे, आम्रपाली दुबे ने सेट छोड़कर भागने का बना लिया था प्लान

आम्रपाली दुबे-निरहुआ
– फोटो : Instagram

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ ने भोजपुरी सिनेमा को एक दमदार अभिनेत्री के रूप में आम्रपाली दुबे दी। टेलीविजन से अपना अभिनय करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री आम्रपाली ने इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। अपने अभिनय और अंदाज से उन्होंने अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आज के समय में आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी और सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

निरहुआ हिंदुस्तानी के सेट पर हुआ था हादसा

इस फिल्म ने भले ही सिनेमाघरों में लोगों को डांस करने पर मजबूर कर दिया हो, लेकिन शूटिंग के दौरान सेट पर ऐसे-ऐसे हादसे हुए जिसे देखने के बाद अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने सेट से भागने का फैसला कर लिया था। इस बात का खुलासा खुद आम्रपाली दुबे ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान किया था। आम्रपाली दुबे ने बताया था कि सेट से जो यादें शुरू हुई थी वो हमारी जिंदगी की आखिरी सांस तक हमारे साथ ही रहेगी।

आम्रपाली दुबे
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

सेट पर होते थे भयानक हादसे

आम्रपाली दुबे ने बताया कि उनकी सेट से जुड़ी कई डरावनी यादें हैं। उन्हें हर दिन सेट पर यही लगता था कि आज क्या होगा। आम्रपाली के सह-कलाकार और सुपरस्टार निरहुआ हिंदुस्तानी ने भी इस बारे में बताया। उन्होंने कहा, ‘शूटिंग के पहले दिन ही कैमरामैन के साथ एक दुर्घटना हुई और उनका निधन हो गया, जिसके बाद शूटिंग बीच में ही बंद करनी पड़ी। इसके बाद हमें लगा कि हम शूटिंग नहीं कर पाएंगे।

आम्रपाली दुबे-निरहुआ
– फोटो : Instagram

छत्तीसगढ़ में शूटिंग हुई शुरू

हालांकि इसके बाद हमने फिल्म का सेट छत्तीसगढ़ में बनाया और शूटिंग शुरू की। लेकिन वहां पर जनरेटर में आग लग गई और वो बुरी तरह से जलना शुरू हो गया’। निरहुआ ने आगे कहा, ‘इस हादसे के बाद आम्रपाली दुबे ने फिल्म छोड़कर भागने की प्लानिंग तक कर ली थी। अपनी बहन के साथ मिलकर आम्रपाली दुबे ने अपनी टिकट निकालकर फिल्म छोड़कर भागने की प्लानिंग तक कर ली थी।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे
– फोटो : screenshot from youtube

टीम ने मिलकर लिया था ये निर्णय

निरहुआ ने आगे बताया कि हमने उसके बाद मीटिंग बुलाकर सेट पर होने वाली दुर्घटनाओं के बारे में किसी को शूटिंग खत्म होने तक न बताने का निर्णय लिया। वहीं बाद में आम्रपाली दुबे ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन के साथ सेट से भागने का मन बना लिया था क्योंकि वो बहुत डरी हुई थीं। निरहुआ ने कहा, ‘हर किसी के मन में ये डर बैठ गया था कि आज उन्हें कुछ हो न हो जाए। लेकिन किसी न किसी तरह से हमने शूटिंग पूरी की और मेहनत का नतीजा आपके सामने है’।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव
– फोटो : सोशल मीडिया

दोनों ने 30 फिल्मों में किया साथ काम

पहली ही फिल्म से इन-दोनों की जोड़ी ने लोगों के दिल में एक खास जगह बना ली। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में बहुत पसंद की जाती हैं। इन दोनों ने साथ में 30 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: