Entertainment

Bhojpuri: अरविंद अकेला कल्लू ने समर सिंह के साथ बिताए दोस्ती के पल, इस गाने पर किया जमकर डांस

अरविंद अकेला कल्लू
– फोटो : Instagram

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू की भोजपुरी सिनेमा में एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। अरविंद अकेला इन दिनों अपने आगामी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए दुबई में हैं। वो दुबई में अपने म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और अपने फैंस के लिए अक्सर रील साझा करते हैं। हाल ही में अरविंद अकेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने दोस्त के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

दोस्त के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए कल्लू

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में अपने दोस्त समर सिंह के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अरविंद अकेला कल्लू ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में वो अपने दोस्त समर के साथ दुबई की सड़क के किनारे मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वो उन्हीं के गाने ‘बचपन का प्यार 55 तक चलेगा’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

अरविंद अकेला कल्लू
– फोटो : Instagram

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में वो खूब डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 28 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। ये वीडियो उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों की जोड़ी की प्रशंसक जमकर तारीफ कर रहे हैं और दोनों की दोस्ती की मिसाल दे रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए अरविंद अकेला कल्लू ने कैप्शन में लिखा, ‘ये प्यार सच में बचपन से हैं और 55 तक नहीं बल्कि जिंदगी भर चलेगा’।

अरविंद अकेला कल्लू
– फोटो : Instagram

ये एक्ट्रेस भी हैं मौजूद

दुबई में अरविंद अकेला उर्फ कल्लू और और समर सिंह अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ उनकी सह-कलाकार श्वेता महारा और नीलम गिरि भी शूटिंग के लिए मौजूद है। ये लोग चौकड़ी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका निर्माण रत्नाकर कुमार द्वारा किया जा रहा है।

अरविंद अकेला
– फोटो : सोशल मीडिया

सह-अभिनेत्रियों से साथ थिरकते दिखें अभिनेता

इस वीडियो से पहले अरविंद अकेला ने अपनी सह-कलाकार नीलम गिरी, नीलकमल सिंह और श्वेता महारा के साथ मस्ती और डांस करते हुए रील साझा की थी। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है। वो अक्सर अपने सह कलाकारों के साथ तस्वीरें साझा करते हैं।

अरविंद अकेला कल्लू
– फोटो : world wide record bhojpuri

ये हैं आगामी प्रोजेक्ट्स

अरविंद अकेला कल्लू के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात की जाए तो वो जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘रेस’ में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे। इन दोनों की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं, ऐसे में दोनों को साथ में देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

19
videsh

पाकिस्तान: भ्रष्टाचार के आरोपियों ने पेपर वाले के नाम से खोले फर्जी अकाउंट, एनएबी ने कहा- मनी लॉन्ड्रिंग मामले के पक्के सबूत

18
Desh

Gallantry Awards 2021: आज वीर चक्र से सम्मानित होंगे अभिनंदन वर्धमान, कीर्ति और शौर्य चक्र का भी एलान

17
Entertainment

Priyanka Chopra removes Jonas: शाही अंदाज में हुई थी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, देखें तस्वीरें

To Top
%d bloggers like this: