Entertainment

Bharti Singh: लेमन रंग की ड्रेस में भारती सिंह ने फ्लांट किया प्रेग्नेंसी ग्लो, फैंस बोले- नजर न लगे

कॉमेडी की दुनिया में अपना नाम मुकाम बनाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इस समय अपनी प्रेग्नेंसी इंज्वाय कर रही हैं। भारती इस समय भी खूब काम कर रही हैं। हाल ही में भारती ने हुनरबाज के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें करण जौहर और परिणीति चोपड़ा उनके बच्चे का नामकरण करते दिखे थे। भारती सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जब से वह प्रेग्नेंट हुईं हैं तब से सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज अपलोड करती और बेबी बंप फ्लांट करती नजर आती रहती हैं। हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

इन तस्वीरों में भारती लेमन रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने लाइट मेकअप किया है और मजेंटा पिक कलर की लिपस्टिक लगाई है। तस्वीरों में भारती के बाल खुले हुए हैं और वह खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए स्नीकर्स कैरी किए हैं।

भारती सिंह की इन तस्वीरों पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- होने वाली मम्मी का ग्लो…उफ उफ उफ। दूसरे फैन ने लिखा- खूबसूरत तस्वीर। एक अन्य यूजर ने कहा- नजर न लगे। भारती की प्रेग्नेंसी का आठवां महीना चल रहा है और वह अभी भी उसी तरीके से काम कर रही हैं। 

कुछ दिनों पहले भारती ने मैटरनिटी फोटोशूट भी करवाया था। उन तस्वीरों में भारती गुलाबी रंग की ड्रेस में पोज दे रही थीं। भारती की तस्वीरों पर उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी प्यार लुटाते दिखे थे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: