Entertainment

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड में दस साल पूरे होने पर आयुष्मान खुराना ने शेयर की पोस्ट, खास अंदाज में कहा निर्देशक शूजीत सरकार का शुक्रिया

अच्छे अभिनेता होने के साथ ही आयुष्मान एक अच्छे गायक भी हैं, उन्होंने अभिनय में तो सिक्का जमाया ही है साथ ही एक से बढ़कर एक गाने भी गाए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री आयुष्मान खुराना को लीक से हटकर विषयों में पर फिल्में करने के लिए जाना जाता है। वह अपनी फिल्मों के जरिए समाज में एक अच्छा संदेश लेकर आते हैं। आज इस मल्टी टैलेंटेड अभिनेता ने बॉलीवुड में अपने दस साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर आयुष्मान खुराना ने पोस्ट शेयर कर अपनी जर्नी के बारे में कई बातें शेयर की हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दस साल पूरे होने पर आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी पहली फिल्म की रिहर्सल के दौरान का एक दृश्य शेयर किया है। इस तस्वीर में उनके साथ निर्देशक शूजीत सरकार भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि आयुष्मान खुराना ने फिल्म विकी डोनर से अपने अभिनय की शुरूआत की थी और इसके निर्देशक शुजीत सरकार थे। अपनी पहली ही फिल्म से आयुष्मान ने लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली थी।

पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, पहला दिन, पहला दृश्य, रिहर्सल शॉट! पहले से ही 10 साल हो गए हैं ?! मेरी ओर उमड़ती यादों का सैलाब, मेरे संघर्ष के दिनों, हताशा, दृढ़ संकल्प, छोटी-छोटी खुशियों और बड़ी सफलताओं की याद दिलाता है। मेरे गुरु शूजीत सरकार दा, रॉनी लहिरी और जॉन अब्राहम को धन्यवाद, मेरे जैसे धोखेबाज पर भरोसा करने और मुझे विश्वास दिलाने के लिए कि मैं एक हिंदी फ़िल्म का हीरो बन सकता हूं।

 

यामी ने भी बॉलीवुड में विकी डोनर से किया था डेब्यू

अभिनेत्री यामी गौतम ने भी फिल्म विकी डोनर से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस खास मौके पर उन्होंने भी पोस्ट शेयर की है। यामी ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘वह जगह जहां यह सब शुरू हुआ! विक्की डोनर के ऑडिशन के लिए मेरी यात्रा यहीं से शुरू हुई! यह सोफा भी यहां था! हाल ही में इस स्टूडियो की एक यात्रा ने मुझे स्मृति में ले लिया, यात्रा के दौरान कई खूबसूरत पलों को याद किया! धन्यवाद, शूजीत दा और हमारी पूरी टीम।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: