Entertainment

Aruna Irani: शादी के 32 साल बाद अरुणा ईरानी ने उठाया पति कुकू कोहली के झूठ से पर्दा, बोलीं- नहीं जानती थी वे पहले से शादीशुदा हैं

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने फिल्मों में अपने कर नकारात्मक किरदारों की वजह से काफी शोहरत हासिल की है। 80- 90 के दशक की मशहूर अदाकारा अरुणा ईरानी ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकारों के साथ काम किया और अपने हर किरदार की वजह से खूब नाम कमाया। अपने जमाने की जानी-मानी अदाकारा अरुणा ईरानी की प्रोफेशनल लाइफ तो हर किसी के सामने किताब की तरह खुली हुई है। लेकिन कई लोगों को उनकी निजी जीवन से जुड़ी कई बातों के बारे में अंदाजा नहीं है।

इसी बीच अभिनेत्री ने हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपने निजी जीवन से जुड़ा एक बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है। अभिनेत्री ने अपनी शादी के 32 साल में पहली बार पति और फिल्म निर्माता कुकू कोहली के एक झूठ से पर्दा उठाया है।

 

 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरुणा ईरानी ने अपने पति कुकू कोहली का एक ऐसा राज बताया जिससे वह खुद शादी से पहले तक अनजान थी। अरुणा ईरानी ने 40 साल की उम्र में फिल्म निर्माता कुकू कोहली से 1990 में शादी रचाई थी। अभिनेत्री ने बताया कि फिल्मों के सेट पर उनकी और कुकू की काफी लड़ाई होती थी, लेकिन धीरे-धीरे यह लड़ाई प्यार में तब्दील हो गई।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि कुकू और मेरी मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी, जिसमें हम दोनों साथ में काम कर रहे थे। उस फिल्म में कुकू धर्मेंद्र जी के आने तक सभी को सेट पर इंतजार करवाते थे और इसी वजह से मुझे कुकू पर बेहद गुस्सा आता था। क्योंकि मैं दूसरी फिल्मों में भी काम कर रही थी।

अभिनेत्री आगे कहती है कि हमने लव- हेट रिलेशनशिप से अपने रिश्ते की शुरुआत की थी। मैं उन पर बहुत गुस्सा करती थी और वह मुझे मनाते थे। उस चक्कर में कैसे लफड़ा हो गया, समझ नहीं आया। उन्होंने कहा कि जब हम मिले तो मुझे उन्होंने यह भी नहीं बताया था कि उनकी शादी हो चुकी थी और इसलिए मैं उनसे प्यार कर बैठी।

इंटरव्यू में अरुणा ईरानी ने यह भी कहा कि इस वजह से मुझे अपने रिश्ते पर बात करना अच्छा नहीं लगता था, क्योंकि उनकी एक पत्नी थी और बेटियां भी थीं। आज मैं इस बारे में यह बात कर रही हूं, क्योंकि कुकू की पहली पत्नी का कुछ महीनों पहले ही निधन हो गया है। गौरतलब है कि 80- 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान 300 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: