Tech

Airtel के नए प्लान: Disney+ Hotstar के साथ तीन प्री-पेड पैक हुए लॉन्च, ग्राहकों के फायदे ही फायदे

airtel new plan
– फोटो : amarujala

भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में रिलायंस जियो को नया ट्रेंड शुरू करने के लिए जाना जाता है। हाल ही में जियो ने Disney+ Hotstar के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ अपने कई सारे प्लान लॉन्च किए हैं और अब जियो के बाद Airtel ने भी Disney+ Hotstar के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ तीन नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं। Disney+ Hotstar के सब्सक्रिप्शन वाले एयरटेल के नए प्लान की शुरुआती कीमत 499 रुपये है। बता दें कि जियो के भी Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले प्लान की शुरुआती कीमत 499 रुपये ही है। आइए जानते हैं एयरटेल के इन प्लान के बारे में विस्तार से…

airtel 499
– फोटो : airtel

Airtel का 499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar के मोबाइल एडिशन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में हर रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी और रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। एयरटेल के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में 30 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

airtel 699
– फोटो : airtel

Airtel का 699 रुपये का प्लान

एयरटेल के इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है और इसमें रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है और रोज 100 SMS भी मिलेंगे। इसमें भी Disney+ Hotstar के मोबाइल एडिशन का फ्री सब्सक्रिप्शन और एयरटेल थैंक्स एप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें एयरटेल एक्सस्ट्रीम एप का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में 30 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

airtel 2798
– फोटो : airtel

Airtel का 2,798 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के साथ भी एक साल के लिए Disney+ Hotstar के मोबाइल एडिशन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसमें भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलेंगे। पहले एयरटेल के 2,698 रुपये वाले प्लान में भी यही सुविधा मिलती थी लेकिन अब इस प्लान को बंद कर दिया गया है। सीधे शब्दों में कहें तो एयरटेल के प्लान महंगे हो गए हैं। इस प्लान में भी 30 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: