Entertainment

Aastha Gill: टॉयलेट सीट पर पोज देती नजर आईं आस्था गिल, फैंस ने कहा- कम से कम टॉयलेट तो छोड़ देती

अपनी दमदार आवाज और बेहतरीन गानों से अक्सर चर्चा में रहने वाली गायिका आस्था गिल एक बार फिर सुर्खियां बनी हुई हैं। अपने गानों से दर्शकों का मनोरंजन करने वालीं आस्था सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस पसंद भी करते हैं। इसी बीच अब आस्था ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं इन तस्वीरों के सामने आते ही आस्था सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, सामने आईं इन तस्वीरों में वह टॉयलेट में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कमॉड सीट पर बैठ कर भी पोज देते हुए फोटो क्लिक कराई हैं।

आस्था की इन तस्वीरों को देख सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ओर जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ उनकी तस्वीरों को देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। हाल ही में शेयर की गईं इन लेटेस्ट तस्वीरों में आस्था गिल नीले रंग की ड्रेस में टॉयलेट के अंदर फोटोशूट कराती नजर आईं।


इन तस्वीरों में आस्था गिल नीले रंग की शॉट स्कर्ट और जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि उनकी फोटोशूट की जगह देख नेटीजन्स उनकी खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं। आस्था की इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कम से कम टॉयलेट तो छोड़ देती। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, कमाल है कहीं भी शुरू हो जाते हैं। इतना ही नहीं उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा. कोई और जगह नहीं मिली। जबकि एक और यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, मैम को यहां भी फोटोशूट कराना है।


अपनी बेहतरीन गानों से दर्शकों का दिल जीतने वालीं आस्था गिल कलर्स चैनल के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह कई मशहूर गानों को भी अपनी आवाज दे चुकी हैं। आस्था गिल के मशहूर गानों में डीजे वाले बाबू, नागिन, कमरिया, दिलबर- दिलबर, सैटरडे- सैटरडे जैसे गाने शामिल हैं।


Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: