Entertainment

83 Collection Day 6: कमाल नहीं दिखा पाई रणवीर सिंह की '83', जानिए कितना रहा छठे दिन का कलेक्शन

83 फिल्म
– फोटो : ANI

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ’83’ से मेकर्स को बहुत उम्मीद थी। इस फिल्म के लिए निर्देशक कबीर खान, रणवीर सिंह और दीपिका ने जमकर प्रमोशन भी किया था। फिल्म की कहानी के हिसाब से भी लग रहा था कि 83 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। फिल्म को क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद इसकी ओपनिंग अच्छी रही। ’83’ की पहले और दूसरे दिन की कमाई ठीक-ठाक रही लेकिन इसके बाद फिल्म का कलेक्शन आधे से भी कम रह गया। फिलहाल कुल मिलाकर रणवीर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। तो चलिए देखते हैं कि फिल्म ’83’ ने छठे दिन कितनी कमाई की।

83 मूवी
– फोटो : सोशल मीडिया

क्यों बॉक्स ऑफिस पर फिकी पड़ गई ’83’

रणवीर की फिल्म को 24 दिसंबर यानी क्रिसमस से एक दिन पहले रिलीज किया गया था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहले से ही पुष्पा द राइज और स्पाइडर-मैनः नो वे होम धमाल मचा रहीं थी। ऐसे में इन दोनों फिल्मों से ’83’ का सीधा सामना था। इसके अलावा देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों की वजह से भी फिल्म की कमाई पर खराब असर पड़ रहा है। इस फिल्म की कहानी 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित हैं, और भारत में क्रिकेट के प्रति दीवानगी देखने को मिलती है। फिलहाल इन सब चीजों के बावजूद भी यह फिल्म दर्शकों के सिनेमाघरों तक लाने में विफल रही है।

83 फिल्म
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

फिल्म ’83’ का छठे दिन का कलेक्शन-

फिल्म  ’83’ ने  रिलीज के पहले दिन भारत में कुल 12.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके दूसरे दिन क्रिसमस था इसलिए फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला और दूसरे दिन फिल्म ने तकरीबन 16 करोड़ का कलेक्शन किया, लेकिन इसके अगले दिन कमाई में कोई खास बढ़ोत्तरी नहीं हुई और फिल्म 83 ने तीसरे दिन 17 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद फिल्म की कमाई घटने लगी और चौथे दिन फिल्म ने कुल 6.5 से 7 करोड़ की कमाई ही की। पांचवें दिन फिल्म ने 6.70 करोड़ का कलेक्शन किया। अगर बात छठे दिन की कमाई की करें तो फिल्म 83 ने तकरीबन 5 से 6 करोड़ की कमाई की है। हालांकि ये उम्मीद के मुताबिक नहीं है।

बलविंदर संधू और मोहिंदर अमरनाथ (बीच में) के साथ 83 मूवी की स्टार कास्ट
– फोटो : सोशल मीडिया

83 स्टार कास्ट-

फिल्म 83 में रणवीर सिंह ने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव का किरदार निभाया है तो वहीं दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी का किरदार अदा किया है। इस फिल्म में जीवा, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, हार्डी संधू जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: