Desh

10 मार्च: आज दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं। हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं। इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है…

पांच राज्यों में आज नई सरकार : यूपी, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा, मणिपुर विधानसभा चुनाव के आएंगे नतीजे

कोरोना महामारी की तीसरी लहर के बाद यह पहला चुनाव है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में मतों की गिनती सुबह आठ बजे से शुरू हो जाएगी। दस बजे के आसपास ठोस रुझान आने शुरू हो जाएंगे। दोपहर तक अलग-अलग राज्यों की तस्वीर पूरी तरह साफ हो जाएगी। पंजाब को छोड़कर सभी चुनाव वाले अन्य राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा व मणिपुर में भाजपा की सरकारें हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

युद्ध का 14वां दिन : रूस के तेवर नरम, अब यूक्रेन की सरकार गिराने का इरादा नहीं, 700 भारतीय आज आएंगे स्वदेश

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की के नाटो में शामिल न होने के एलान के बाद रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने भी नरमी दिखाई है। रूसी विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मारिया जाखारोवा ने बुधवार को बताया कि हमारा मकसद यूक्रेन की सरकार को गिराना नहीं, बल्कि तटस्थ स्थिति सुनिश्चित करना है। रूस इस लक्ष्य को हासिल भी करेगा। 

यहां पढ़ें पूरी खबर…

IND W vs NZ W Live: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, ओपनर शेफाली की जगह यास्तिका प्लेइंग-11 में

आज महिला वनडे विश्व कप में भारतीय टीम अपना दूसरा मैच खेल रही है। यह मुकाबला मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

NEET UG: तीसरे चरण के लिए पंजीकरण आज से शुरू, 14 मार्च तक फीस भुगतान की सुविधा

देशभर के मेडिकल कॉलेजों में यूजी में दाखिले के लिए बृहस्पतिवार से पंजीकरण प्रक्रिया शुरू हो रही है। विद्यार्थी 14 मार्च दोपहर 12 बजे तक पंजीकरण और दोपहर तीन बजे तक फीस का भुगतान कर सकते हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: