Entertainment

वेडिंग बेल्स: करिश्मा तन्ना की शादी की तारीख आई सामने, बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ इस दिन सात फेरे लेंगी अभिनेत्री

करिश्मा तन्ना
– फोटो : इंस्टाग्राम

मनोरंजन जगत में इन दिनों कई कलाकार शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। ऐसे ही कुछ कलाकार में से एक टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी बीते कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री की शादी को लेकर पिछले साल से ही खबर आ रही है कि वह जल्द ही सात फेरे लेंगी। हालांकि अभी तक उनकी शादी की तारीख को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई थी। ऐसे में अब उनके फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। दरअसल, अभिनेत्री की शादी की तारीख सामने आ चुकी है। लंबे समय से वरुण बंगेरा को डेट कर रही करिश्मा हाल ही में मुंबई में स्पोर्ट की गईं।

हालांकि मौके पर मौजूद फोटोग्राफर्स को देख दोनों अलग- अलग हो गए। इस दौरान वरुण आगे चले गए, जबकि करिश्मा ने फोटोग्राफर को देखकर पोज दिए। फोटोज क्लिक कराते समय अभिनेत्री ने कहा कि वरुण को यह सब पसंद नहीं। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपनी शादी की तारीख के बारे में भी जरूरी जानकारी साझा की।

 

 

करिश्मा तन्ना
– फोटो : Instagram Post

फोटोज क्लिक कराने के दौरान जब फोटोग्राफर ने करिश्मा से उनकी शादी की तारीख पूछी तो उन्होंने जवाब में कहा कि 5 फरवरी को शादी होगी। इसके अलावा खबरों के मुताबिक शादी के बाद 6 फरवरी को दोनों रिसेप्शन देंगे और 4 फरवरी को इस कपल का मेहंदी समारोह आयोजित होगा।

करिश्मा तन्ना
– फोटो : इंस्टाग्राम

कोरोना के फिर से बढ़ते मामलों और प्रतिबंधों को देखते हुए हो सकता है कि शादी में कम ही लोग शामिल हो ऐसे भी यह देखना दिलचस्प होगा कि अभिनेत्री की शादी में कौन-कौन से सेलेब्स शामिल होते हैं।

करिश्मा तन्ना, वरुण बंगिरा 
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने बीते साल नवंबर में ही अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा से सगाई की थी। सगाई के बाद अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को भी ऑफिशियल किया था। अपने रिश्ते के कुछ समय बाद ही इस कपल ने शादी करने का फैसला कर लिया है।

 

करिश्मा तन्ना
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहीं तो मिलेंगे, जीनी और जूजू, कयामत की रात और अदालत जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ आ चुकी हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस 8, नच बलिए 7 और झलक दिखलाजा 9 जैसे रियलिटी शोस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। साथ ही अभिनेत्री खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की विजेता भी बनी थीं। फिल्मों की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में फिल्म दोस्ती फ्रेंड्स फॉरएवर से बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद वह ग्रैंड मस्ती, गोलू और पप्पू, संजू, सूरज पर मंगल भारी और लाहौर कॉन्फिडेंशियल में दिखाई दे चुकी हैं।

 

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: