Entertainment

वेडिंग बेल्स: कटरीना कैफ-विक्की कौशल ने अपने मेहमानों पर लगाई सख्त पाबंदी, प्राइवेसी बनाए रखने के लिए उठाया कदम

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ की शादी की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे वैसे फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। फैंस दोनों को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं। लेकिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर के पहले हफ्ते में राजस्थान में शादी करते नजर आएंगे। दोनों की शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर छन छन कर सामने आ रही हैं, जिसे दोनों की टीम छिपाने की पूरी कोशिश कर रही है।

 

अब तक रोका सेरेमनी से लेकर शादी की तैयारियां तक की जानकारी सामने आ चुकी है। वहीं, अब दावा किया जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी में अपनी प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने मेहमानों के फोन पर बैन लगा दिया है।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ और विक्की कौशल के लिए अपनी शादी का दिन काफी स्पेशल है और इसी वजह से दोनों चाहते हैं कि उनका ये दिन काफी प्राइवेट रहे। कपल चाहता है कि उनकी शादी के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक ना हो। खास बात ये है कि अपनी प्राइवेसी बनाए रखने के लिए कपल ने एक टीम भी हायर की है, जो हर चीज का ध्यान रखने वाली है।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना और विक्की की शादी के दौरान गेस्ट कुछ जगहों पर ही अपना मोबाइल फोन इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन फंक्शन के दौरान की कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की अनुमति नहीं होगी। हालांकि, इससे पहले निक जोनस और प्रियंका ने भी अपनी शादी के दौरान मेहमानों पर ये पांबदी लगाई थी।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

शादी से पहले होगी कोर्ट मैरिज

कटरीना और विक्की कौशल राजस्थान के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच शाही अंदाज में शादी करेंगे। हालांकि, इससे पहले कपल अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेगा। कोर्ट मैरिज होने के तुरंत बाद ही वह जयपुर में पूरे रिती रिवाज के साथ दो शादियां करेंगे।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : Instagram

हनीमून पर नहीं जाएगा कपल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर’ की शूटिंग करेंगी। इसके अलावा, वह श्रीराम राघवन की फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगी। वहीं, विक्की भी अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: