Tech

Amazon Black Friday Sale 2021: एपल की डिवाइस पर सबसे बड़ी छूट, जानें सारे ऑफर्स

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: प्रदीप पाण्डेय
Updated Fri, 26 Nov 2021 11:16 AM IST

सार

आज 26 नवंबर को Amazon पर Black Friday सेल चल रही है। इस सेल में एपल के प्रोडक्ट पर सबसे शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। यदि आप एपल के प्रोडक्ट के दीवाने हैं तो समझ लीजिए कि यह सेल आपके लिए ही है।

अमेज़न ब्लैक फ्राइडे सेल:
– फोटो : amazon

ख़बर सुनें

विस्तार

ब्लैक फ्राइडे सेल का इंतजार ग्राहक पूरे एक साल तक करते हैं। इस ब्लैक फ्राइड सेल में कई ऐसे शानदार ऑफर्स मिलते हैं जिनके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते। आज 26 नवंबर को Amazon पर Black Friday सेल चल रही है। इस सेल में एपल के प्रोडक्ट पर सबसे शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। यदि आप एपल के प्रोडक्ट के दीवाने हैं तो समझ लीजिए कि यह सेल आपके लिए ही है। Amazon की इस ब्लैक फ्राइड सेल में AirPods Pro महज 159 डॉलर्स में मिल रहा है। इसके अलावा भी कई सारे ऑफर्स मिल रहे हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में…

AirPods Pro- $159

  • अमेजन की ब्लैक फ्राइडे सेल में Apple AirPods Pro को 159 डॉलर में लिस्ट किया गया है। इसे एयरपॉड के साथ मैगसेफ केस का भी सपोर्ट है।

Roku Streaming Stick 4K: $29

  • यदि आप स्ट्रीमिंग स्टिक की तलाश में हैं तो यह आपके लिए बेस्ट डील होगी। Roku Streaming Stick 4K महज 29 डॉलर में मिल रहा है जो कि Roku Express 4K Plus की कीमत से भी कम है। इसके साथ डॉल्बी विजन HDR का भी सपोर्ट है। साथ ही इसमें 4K HDR स्ट्रीमिंग और वॉयस रिमोट कंट्रोल भी है। 

AirPods 2: $99

  • सेकेंड जेनरेशन  का AirPods आप 99 डॉलर में खरीद सकते हैं। इस सेल में आप इस एयरपॉड पर 15 डॉलर की बचत कर सकते हैं।

Echo Show 5 (2021): $45

  • अमेजन इको शो 5 को महज 45 डॉलर में खरीदा जा सकता है। इसे कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया है। इसके साथ बेहतर वीडियो कॉलिंग और कैमरा है। कैमरे के साथ प्राइवेसी के लिए कैमरा शटर भी है।

Lenovo Chromebook Flex 3: $160

  • Chromebook Flex 3 11.6 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज है। इसकी बैटरी को लेकर 10 घंटे के बैकअप का दावा है। इसे गेमर्स या वीडियो एडिटिंग के लिए नहीं बल्कि छात्रों के लिए डिजाइन किया गया है। अमेजन की इस सेल में आप इसे 160 डॉलर में खरीद सकते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: