Tech

रिचार्ज प्लान: जियो के ये हैं कुछ बेहद सस्ते इंटरनेट प्लान, कम पैसे में मिलेंगे ज्यादा फायदे

जियो इंटरनेट रिचार्ज प्लान
– फोटो : Pixabay

आज का दौर मोबाइल फोन का है, और लगभग हर किसी के पास आपको आसानी से मोबाइल मिल जाएगा। गांव का दूर-दराज का कोना हो या फिर शहर, हर जगह पर लोग अपने ज्यादातर काम मोबाइल पर ही करते हुए नजर आते हैं। मोबाइल में ऑनलाइन बैंकिंग करनी हो या फिर दोस्तों संग तस्वीरें क्लिक करनी हो आदि। ऐसे ही नाजाने कितने काम मोबाइल पर बेहद आसानी से हो जाते हैं। वहीं, लोग आजकल इंटरनेट का भी काफी इस्तेमाल करते हैं, जिसके लिए सिम कार्ड को समय-समय पर रिचार्ज करवाना पड़ता है। ऐसे में अगर आप जियो यूजर्स हैं और कोई सस्ते इंटरनेट प्लान की तलाश में हैं, जिसमें आपको नो डेली डेटा लिमिट के साथ कई अन्य सुविधाएं बेहद कम दाम में मिल जाए। तो हम आपके लिए कुछ स्पेशल रिचार्ज की जानकारी लेकर आएं हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में…

जियो इंटरनेट रिचार्ज प्लान
– फोटो : iStock

151 वाला प्लान

  • इस प्लान में आपको 151 रुपये का रिचार्ज करवाने पर 30 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है, जो पूरे 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। ये प्लान नो डेली डेटा लिमिट के साथ आता है यानी आप चाहें तो 30 जीबी डेटा का इस्तेमाल एक साथ कर सकते हैं या फिर पूरे 30 दिन के अंदर अपने मनमुताबिक भी कर सकते हैं।

जियो इंटरनेट रिचार्ज प्लान
– फोटो : iStock

201 वाला प्लान

  • 201 रुपये के रिचार्ज पर आपको पूरे 30 दिनों के लिए 40 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जाता है। इस इंटरनेट का इस्तेमाल आप अपने हिसाब से 30 दिनों के अंदर एक साथ या अलग-अलग दिन के हिसाब से कर सकते हैं।

जियो इंटरनेट रिचार्ज प्लान
– फोटो : iStock

251 वाला प्लान

  • अगर आप जियो प्रीपेड में 251 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं, तो आपको 50 जीबी डेटा मिलेगा, जिसकी वैधता पूरे 30 दिनों की होगी। जियो यूजर्स के बीच ये काफी पॉपुलर प्लान है।

जियो इंटरनेट रिचार्ज प्लान
– फोटो : iStock

549 वाला प्लान

  • जियो में अगर आप 549 रुपये का रिचार्ज करते हैं, तो आपको कुल 84 जीबी और प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसमें आपको डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। वहीं, इस प्लान की वैधता 56 दिनों की होती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: