Entertainment

बॉलीवुड: इन फिल्मों में अपनी ही शादी से भाग चुकी हैं कटरीना कैफ, अब सच में लेने जा रही हैं सात फेरे

कैटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

देशभर में इन दिनों शादियों की धूम मची हुई है। आम से लेकर खास सभी जोड़े इस मौके पर एक- दूसरे के साथ सात फेरे ले रहे हैं। इस वेडिंग सीजन राजकुमार राव, श्रद्धा आर्या जैसे कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसी बीच अब बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल भी जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। ऐसे में अपनी शादी के लेकर कटरीना कैफ इन  दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, उनके फैंस भी उन्हें दुल्हन के गेटअप में देखने को बेकरार है। 

हालांकि, वह पहले कई बार उन्हें दुल्हन बना देख चुके हैं। पर्दे पर दुल्हन बनीं अभिनेत्री अक्सर अपने मंडप से भागती नजर आई हैं। लेकिन, अब लोग उन्हें रील लाइफ के विपरीत असल जिंदगी में दुल्हनिया बने देखना चाहते हैं। आइए जानते हैं अभिनेत्री की उन फिल्मों के बारे में जहां शादी के मंडप तक पहुंचकर भी सात फेरे नहीं ले पाईं कटरीना कैफ- 

 

नमस्ते लंदन
– फोटो : सोशल मीडिया

नमस्ते लंदन

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की सुपरहिट फिल्म नमस्ते लंदन में कटरीना का ब्राइडल लुक काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में वह एक भगोड़ी दुल्हन की भूमिका में  नजर आई थीं, जो शादी के दिन अपने दूल्हे को छोड़कर विदेश भाग जाती हैं।

पार्टनर
– फोटो : सोशल मीडिया

पार्टनर

सुपरस्टार सलमान खान, गोविंदा और कटरीना की मशहूर कॉमेडी फिल्म पार्टनर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। फिल्म में गोविंदा और कटरीना कैफ एक- दूसरे में प्यार करते नजर आए। हालांकि, कटरीना के पिता अपनी बेटी की शादी किसी पैसे वाले और ऊंचे घराने भी करवाना चाहते थे। ऐसे में अभिनेत्री ने फिल्म में एक बार फिर भगोड़ी दुल्हन का किरदार निभाया था।

मैंने प्यार क्यों किया 
– फोटो : Social Media

मैंने प्यार क्यों किया

सलमान खान और कटरीना कैफ की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में कटरीना कैफ ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो खुद ही अपनी शादी तोड़ देती है। इस फिल्म में सलमान और कटरीना की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इस फिल्म के बाद ही दोनों के लव अफेयर के चर्चे काफी मशहूर हो गए थे।

सिंह इज किंग
– फोटो : सोशल मीडिया

सिंह इज किंग

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सिंह इज किंग में भी कटरीना कैफ का ब्राइडल लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था। वहीं, कटरीना ने इस फिल्म में एक ऐसी दुल्हन के किरदार में नजर आईं थी, जो अपने मंगेतर को छोड़ अपनी ही शादी के मंडप से भागकर अक्षय कुमार से शादी कर लेती है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: