Entertainment

रिपोर्ट: शादी की खबरों के बीच कटरीना कैफ पर भड़के विक्की कौशल, दोनों के बीच हुआ झगड़ा! जानें वजह

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

विक्की कौशल और कटरीना कैफ काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। बीते काफी दिनों से दावा किया जा रहा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऐसे में फैंस की नजरें विक्की और कटरीना कैफ पर ही टिकी हुई हैं क्योंकि दोनों की शादी में महज कुछ ही दिन बचे हुए हैं। दोनों की शादी से जुड़ी रोजाना अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। कुछ समय पहले ही दिवाली के मौके पर विक्की और कटरीना के सीक्रेट रोका सेरेमनी की बात सामने आई थी। कहा जा रहा था कि ये सेरेमनी कबीर खान के घर पर हुई है।

 

कटरीना-विक्की के बीच झगड़ा

अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बीच हुई लड़ाई की जानकारी सामने आई है, जिसने फैंस को हैरान कर दिया। दावा किया जा रहा है कि शादी से कुछ दिन पहले विक्की कौशल और कटरीना कैफ के बीच जमकर बहस हुई है।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

इस वजह से हुई बहस

रिपोर्ट के मुताबिक रोका सेरेमनी की खबर मीडिया में लीक होने की वजह से विक्की और कटरीना के बीच बहस हुई है। दावा किया जा रहा है कि जब विक्की कौशल ने रोका सेरेमनी की खबर मीडिया में देखी, तो वह काफी गुस्सा हो गए थे और इसी दौरान उनके और कटरीना के जमकर बहस हुई। दोनों ही इस बात से हैरान थे कि ये बात मीडिया में कैसे पहुंची और किसकी टीम ने इस बात को लीक किया। इसी बात पर दोनों के बीच काफी विवाद हो गया था।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

शादी का करेंगे एलान

कुछ समय पहले रिपोर्ट आई थी कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए दोनों एक नोट जारी कर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना और विक्की के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कपल अपनी शादी की घोषणा करते हुए एक औपचारिक नोट जारी करेगा। वे दोनों ही मीडिया से अपनी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए शुभकामानाएं मांगेंगे। दोनों के ही मीडिया के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं और वह सभी के साथ अपनी खुशी को बांटना चाहते हैं। 

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

ये सेलेब्स शादी में होंगे शामिल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सेलेब्स जमकर धमाल मचाते नजर आएंगे। दावा किया जा रहा है कि कपल की शादी में करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, निर्देशक कबीर खान, अली अब्बास जफर, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन जैसे कई बड़े सितारों नजर आएंगे। इसके अलावा शादी की गेस्ट लिस्ट में सलमान खान और उनके परिवार का नाम भी शामिल है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

राजस्थान में होगी शादी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंस फोर्ट में बड़ी ही धूमधाम से होने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो जयपुर की अधिकतर कैब बुक की जा चुकी हैं। विक्की-कटरीना कैफ जिस फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं वह 700 साल पुराना है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

15
Desh

Coronavirus Update Today 19 Nov : जानिए चंद मिनटों में कोरोना वायरस से जुड़ी हर खबर

To Top
%d bloggers like this: