Entertainment

रिपोर्ट: कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द अपनी शादी का करेंगे एलान, नोट जारी कर फैंस को करेंगे खुश!

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। वहीं अब फैंस स्टार कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का इंतजार कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि दोनों दिसंबर के दूसरे हफ्ते में शादी के बंधन में बंध जाएंगे और इसकी तैयारियां भी दोनों परिवार ने शुरू कर दी हैं। लेकिन अब तक कटरीना और विक्की ने अपने रिश्ते या फिर शादी की खबरों को कंफर्म नहीं किया है। दोनों अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाए बैठे हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए अपनी शादी की घोषणा करेंगे, जिससे उनके फैंस काफी खुश होंगे।

 

शादी का करेंगे एलान

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि कटरीना और विक्की कौशल जल्द ही अपनी शादी की घोषणा करेंगे और इसके लिए वह दोनों मिलकर एक नोट जारी करेंगे, जिसमें उनकी शादी की जानकारी होगी।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

कटरीना और विक्की जारी करेंगे नोट

रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना और विक्की के एक करीबी सूत्र ने बताया कि कपल अपनी शादी की घोषणा करते हुए एक औपचारिक नोट जारी करेगा। वे दोनों ही मीडिया से अपनी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए शुभकामानाएं मांगेंगे। इसके आगे दोनों के करीबी सूत्र ने बताया कि विक्की और कटरीना दोनों के ही मीडिया के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं और वह सभी के साथ अपनी खुशी को बांटना चाहते हैं। ऐसे में वह दोनों जल्द ही एक सार्वजनिक घोषणा करने की योजना बना रहे हैं।

विक्की कौशल, कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

ये सेलेब्स होंगे शामिल

बीते दिनों एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने वाले सितारों के नाम बताए गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना और विक्की की गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, निर्देशक कबीर खान, अली अब्बास जफर, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन जैसे कई बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान कटरीना के काफी करीब हैं और उन्हें भी शादी में शामिल होने का न्यौता भेजा गया है लेकिन कहा ये भी जा रहा है कि सलमान अपने बिजी शेड्यूल की वजह से शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे। 

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

दिवाली पर हुआ रोका

दिवाली के खास मौके पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी कबीर खान के घर पर हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फंक्शन में कटरीना की मां सुजैन टरकोट और बहन इसाबेल कैफ शामिल हुई थीं। वहीं, विक्की की तरफ से इस रोका सेरेमनी में माता-पिता श्याम कौशल और वीना कौशल व भाई सनी कौशल मौजूद थे।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

शाही अंदाज में होगी शादी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का कार्यक्रम 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंस फोर्ट में बड़ी ही धूमधाम से होने वाला है। रिपोर्ट्स की माने तो जयपुर की अधिकतर कैब बुक की जा चुकी हैं। विक्की-कटरीना कैफ जिस फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं वह 700 साल पुराना है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Petrol Diesel Price: कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए रेट, जानें कितनी है आपके शहर में तेल की कीमतें Petrol Diesel Price: कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए रेट, जानें कितनी है आपके शहर में तेल की कीमतें
20
Business

Petrol Diesel Price: कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए रेट, जानें कितनी है आपके शहर में तेल की कीमतें

19
Desh

रिपोर्ट : भारत में धूम्रपान छोड़ने वाले लोगों की संख्या बहुत कम, 16 से 64 वर्ष के लोग कर रहे अधिक धूम्रपान

17
Sports

Fifa Qualifiers: चिली-इक्वाडोर क्वालीफायर मैच में आर्टुरो विडाल ने विपक्षी खिलाड़ी के चेहरे पर मारी लात, देखें वीडियो

17
Desh

Farm Laws Withdrawn: क्या पांच राज्यों के चुनाव ने तीनों कृषि कानून वापस लेने के लिए सरकार को मजबूर कर दिया, 5 बिंदुओं में समझिए इसके मायने

16
Entertainment

Arrest Warrant: लखनऊ कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, जानिए पूरा मामला

16
Sports

हाईकोर्ट : टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की अध्यक्षता में होगी

To Top
%d bloggers like this: