Entertainment

बॉलीवुड में कोरोना: महीप कपूर के बाद बेटी शनाया कपूर भी कोरोना संक्रमित, पोस्ट शेयर दी जानकारी

शनाया कपूर
– फोटो : instagram/tanghavri

देशभर में कोरोना एक फिर सिर उठाने लगा है। कोरोना के नए वेरिएंट के साथ ही संक्रमण के मामलों में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इधर, फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर कोरोना संक्रमण की चपेट में आती नजर आ रही है। बीते दिनों कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी के संक्रमित होने के बाद अब अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी कोरोना वायरस संक्रमित गई है। जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली शनाया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए खुद इस खबर की पुष्टि की है।

इससे पहले शनाया कपूर की मां और अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुकी हैं। शनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हूं। मुझे हल्के लक्षण है, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

शनाया कपूर
– फोटो : instagram/tanghavri

शनाया ने आगे लिखा कि, 4 दिन पहले मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन एहतियात के तौर पर जब उन्होंने दोबारा टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैं फिलहाल डॉक्टर द्वारा बताए गए सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हैं।

शनाया कपूर
– फोटो : instagram/tanghavri

कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद अब शनाया ने अपील की है कि अगर कोई उनके संपर्क में आया है तो वह भी अपना कोरोना टेस्ट करवा ले। इसके साथ ही उन्होंने सभी लोगों से सुरक्षित रहने की गुजारिश भी की है।

शनाया कपूर
– फोटो : इंस्टाग्राम

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ,अमृता अरोड़ा, सीमा खान भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी हस्तियां फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर आयोजित पार्टी में शामिल हुई थी। जिसके बाद इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

करीना कपूर, अमृता अरोड़ा
– फोटो : ट्विटर/ANI

गौरतलब है कि करण के घर हुई पार्टी के बाद सबसे पहले अभिनेता सोहेल खान की पत्नी सीमा खान कोरोनावायरस की चपेट में आ चुकी हैं। इसके बाद करीना कपूर, अमृता अरोड़ा इसकी चपेट में आ गईं। सीमा खान के बाद उनके 10 साल के बेटे योहान और उनकी बहन भी इस वायरस से संक्रमित हो गईं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: