Entertainment

बॉलीवुड के थप्पड़ कांड: वो पांच मौके जब पब्लिक प्लेस में सेलेब्स को पड़ा जोरदार थप्पड़, एक को तो फैन ने किया था बेइज्जत

इस बात में कोई शक नहीं है कि सेलिब्रिटीज और कॉन्ट्रोवर्सी का पुराना नाता है। जहां भी कुछ सेलिब्रिटीज एक साथ नजर आते हैं, वहां पर कॉन्ट्रोवर्सी अपने आप ही जन्म ले लेती है। 94वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां पर सेरेमनी को होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक और विल स्मिथ के बीच स्टेज पर ही झगड़ा देखने को मिला। क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी का मजाक उड़ाया था, जिसके जवाब में विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को इवेंट में सबके सामने थप्पड़ मार दिया। हालांकि, बॉलीवुड में भी ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं, जहां पर स्टार्स को सबके सामने थप्पड़ खाना पड़ा है। आइए आपको उन घटनाओं के बारे में बताते हैं। 

गौहर खान

गौहर खान बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। एक इवेंट में गौहर खान को ऑडियंस में से ही एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया था। गौहर इस रियलिटी शो को होस्ट कर रही थीं, तभी अचानक शख्स ऑडियंस के बीच से बाहर आया और उसने स्टेज पर खड़ी गौहर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। उस व्यक्ति का कहना था कि वह गौहर खान द्वारा रिविलिंग ड्रेस पहने और डांस नंबर करने से गुस्से में था। 

अमृता राव

अमृता राव और ईशा देओल की कैट फाइट बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर रही है। कहा जाता है कि एक समय था जब दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती थीं। फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर दोनों के बीच एक विवाद भी हुआ था, जिस वजह से ईशा ने अमृता राव को सेट पर सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। ईशा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमृता उनके साथ डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरा मैन के सामने अभद्र भाषा में बात कर रही थीं, जिस वजह से ही मैंने उसे थप्पड़ मारा था। 

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु और करीना कपूर की लड़ाई भी फिल्मी दुनिया में किसी से छुपी नहीं है। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर करीना कपूर और बिपाशा बसु के बीच काफी विवाद हुआ था। करीना के डिजाइनर ने बिपाशा बसु की मदद की थी, जिस वजह से करीना भड़क गईं। कहा जाता है कि करीना ने बिपाशा को उस समय ‘काली बिल्ली’ कहा था। इतना ही नहीं, करीना ने तो बिपाशा को सबके सामने थप्पड़ तक मार दिया था। एक इंटरव्यू में बिपाशा ने करीना पर बात को जबरदस्ती बढ़ाने का आरोप लगाया था और इसे बचकानी हरकत भी बताया था।  

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट टीवी के पॉपुलर कपल हुआ करते थे। दोनों एक साथ सीरियल ‘दिल मिल गए’ में नजर आए और कुछ ही समय में उन्होंने फैंस का दिल भी जीत लिया था। इस सीरियल के दौरान दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। एक बार जेनिफर ने सेट पर सबके सामने करण सिंह ग्रोवर को जोरदार थप्पड़ मारा था। इस घटना ने दोनों के रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म कर दिया। हालांकि, इस घटना के बाद भी दोनों ने अपने काम को साथ में जारी रखा। वहीं, आज दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और काफी खुश हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: