Entertainment

टेलीविजन: देवोलीना भट्टाचार्जी से लेकर दिव्यंका त्रिपाठी तक, टीवी के सुपरहिट शोज को ठुकरा चुके हैं ये कलाकार

मनोरंजन जगत में टीवी सीरियल अपना अहम योगदान देते हैं। मनोरंजन के लिए सबसे अधिक देखे जाने वाले इन धारावाहिकों को दर्शक अपने जीवन का एक हिस्सा बना लेते हैं। यही वजह है कि टीवी जगत में ऐसे कई सीरियल मशहूर हैं, जिन्हें दर्शक बेहद पसंद करते हैं। अनुपमा से लेकर यह रिश्ता क्या कहलाता है और गुम है किसी के प्यार में, जैसे शोज टीआरपी लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं। सीरियल्स के साथ ही इसके कलाकार भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होते हैं। 

यही वजह है कि सीरियल में नजर आने वाले किरदारों को लोग उनके नाम की जगह टीवी शोज में निभाने वाले किरदारों के नाम से जानते हैं। टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कई धारावाहिक कलाकारों के लिए सफल साबित हुए हैं। लेकिन कई कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने टेलीविजन के सुपरहिट शोज करने से इकार कर दिया था, जिनका शायद आज उन्हें पछतावा भी होता हो। तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में-

मोना

बीते कई महीनों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पोजिशन पर रहने वाले टेलीविजन के मशहूर सीरियल अनुपमा के लिए पहले टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री मोना को चुना गया था। हालांकि उन्होंने इस शो को करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद अनुपमा का यह रोल रूपाली गांगुली की झोली में आ गया।

दिव्यंका त्रिपाठी दहिया

हाल ही में सोनी टीवी पर शुरू हुए टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं के दूसरे सीजन के लिए पहले टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दिव्यंका त्रिपाठी दहिया से संपर्क किया गया था। हालांकि अभिनेत्री ने इस शो को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा था कि टीवी अभिनेता नकुल मेहता के साथ उनकी जोड़ी कुछ खास नहीं लगेगी।

गौरव खन्ना

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में विराट का किरदार पहले टीवी एक्टर गौरव खन्ना का ऑफर किया गया था। हालांकि जब उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया तो इसके लिए अभिनेता नील भट्ट को फाइनल किया गया।

देवोलीना भट्टाचार्जी 

साथ निभाना साथिया फेम टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को मशहूर टीवी सीरियल ये हैं चाहतें में डॉक्टर प्रीार का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन देवोलीना ने इस किरदार को निभाने से इनकार कर दिया।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: