Entertainment

जन्मदिन: दौलत शोहरत ने बदल दिया कपिल शर्मा का रंग रूप, कभी दिखते थे ऐसे

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा आज 40 साल के हो गए हैं। हाल ही में कपिल को नेटफ्लिक्स के लिए स्टैंड अप कॉमेडी करते हुए देखा गया था। इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। कपिल का कॉमिक टाइमिंग बेहद शानदार है। कपिल शर्मा की लोकप्रियता आज भले ही बुलंदियों पर है, लेकिन एक समय उन्होंने काफी स्ट्रगल भी किया है। आज उनके पास दौलत शोहरत सब कुछ है। आज हम आपको कपिल की अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

कपिल शर्मा ने साल 2006 में कॉमेडी शो ‘हंस दे हंसा दे’ किया। अगले ही साल यानी 2007 में उन्हें ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में पहला बड़ा ब्रेक मिला। कपिल इस शो के विजेता बने। जीत की ट्रॉफी के साथ-साथ कपिल शर्मा को 10 लाख रुपये भी मिले। इस समय कपिल का लुक बेहद अलग था।

साल 2010-13 के बीच कपिल ‘कॉमेडी सर्कस’ के लगातार 6 सीजन के विजेता बने। कॉमेडी में पहचान बनाने के बाद कपिल ने खुद का शो लॉन्च किया ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’। आज कपिल जैसे दिखते हैं शुरुआत में वैसे बिल्कुल नहीं थे। आज उनका लुक पूरी तरह से बदल गया है।

शुरुआती दिनों में घर को चलाने के लिए कपिल ने टेलीफोन बूथ पर भी काम किया। कॉमेडी करने के अलावा कपिल ने ’60th फिल्मफेयर अवॉर्ड’, ’22nd स्टार स्क्रीन अवॉर्ड’, ‘झलक दिखला जा 6′, ’61st फिल्मफेयर अवॉर्ड’, ’62nd फिल्मफेयर अवॉर्ड’ शो को होस्ट भी किया है।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बाद कॉमेडियन के दिन फिर गए।कपिल ने बॉलीवुड की 3 फिल्मों ‘भावनाओं को समझो’, ‘किस किस को प्यार करुं’ और ‘फिरंगी’ में भी काम किया है। फिलहाल वह सोनी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ को होस्ट करते हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

12
Desh

स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट : पांच साल में 10 फीसदी नीट पास छात्रों को भारत में मिला प्रवेश, 90 फीसदी विदेश पर ही निर्भर

9
Entertainment

Attack: अमेरिका के इस शख्स के जीवन से प्रेरित है जॉन अब्राहम की ‘अटैक’, विज्ञान के चमत्कार देख रह जाएंगे दंग

9
Entertainment

Video: शाहिद कपूर को आया गुस्सा, डर गए आसपास के लोग, वीडियो हुआ वायरल

9
Tech

OnePlus 10 Pro vs OnePlus 9 Pro: नए फोन में क्या मिलेगा नया, क्या खरीदने में है फायदा?

9
videsh

दौरा: राष्ट्रपति कोविंद द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के लिए तुर्कमेनिस्तान पहुंचे, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

9
Entertainment

ऑस्कर 2022 थप्पड़ कांड: अकादमी की कार्रवाई से पहले विल स्मिथ ने दिया इस्तीफा, कहा- "मैंने एकेडमी को धोखा दिया"

To Top
%d bloggers like this: