Entertainment

Fraud: राजकुमार राव हुए धोखाधड़ी के शिकार, अभिनेता के पैन कार्ड पर लिया गया इतने रुपये का लोन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला
Published by: शशि सिंह
Updated Sat, 02 Apr 2022 12:42 PM IST

सार

अभिनेता राजकुमार राव के पैन कार्ड पर किसी ने धोखाधड़ी कर लोन ले लिया है और जिसके बाद अभिनेता ने उस शख्स के खिलाफ जरूरी एक्शन लेने की मांग की है।

राजकुमार राव
– फोटो : social media

ख़बर सुनें

विस्तार

अभिनेता राजकुमार राव अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी हालिया पोस्ट ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। दरअसल अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी पोस्ट में बताया है कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है। अभिनेता के पैन कार्ड पर किसी ने धोखाधड़ी कर लोन ले लिया है और जिसके बाद अभिनेता ने उस शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है।

ट्विटर पर की एक्शन लेने की मांग-

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उनके पैन कार्ड का दुरुपयोग करके धोखे से लोन लिया गया है, जिसकी वजह से उनका क्रेडिट स्कोर भी प्रभावित हुआ है। अब इस पूरे मामले पर उन्होंने ट्विटर के जरिए पोस्ट कर क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो (इंडिया) लिमिटेड (CIBIL) के अधिकारियों से इस मामले को देखने के लिए कहा।

अभिनेता के पैन कार्ड पर लिया गया इतने रुपये का लोन-

राजकुमार राव ने अपने ट्वीट में बताया कि उनके पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा- “मेरे पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है और मेरे नाम पर 2500 रुपये का एक छोटा सा ऋण लिया गया है। जिसके कारण मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है। क्रेडिट इन्फॉर्मेशन ब्यूरो इंडिया लिमिटेड (CIBIL) कृपया इसे सुधारें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाए,”। हालांकि सिबिल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने अभी तक अभिनेता को जवाब नहीं दिया है।

  

                                                                   

इन आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं राजकुमार राव-

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो अभिनेता राजकुमार राव “हिट”, “मोनिका, ओ माय डार्लिंग” और “भीड़” जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फिलहाल उनकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये सभी इस साल रिलीज हो सकती हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: