Entertainment

खुशखबरी: फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ की सगाई, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला
Published by: हर्षिता सक्सेना
Updated Tue, 12 Apr 2022 08:41 AM IST

सार

निर्माता गुनीत मोंगा ने बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ हुए सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी। सामने आईं इन तस्वीरों में गुनीत बेहद खुश और प्यारी लग रही है।

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने की सगाई
– फोटो : इंस्टाग्राम

ख़बर सुनें

विस्तार

फिल्म इंडस्ट्री में कई मशहूर फिल्मों को निर्मित करने वालीं फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने सोमवार को सगाई कर ली। निर्माता ने बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ हुई सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी। सामने आईं इन तस्वीरों में गुनीत बेहद खुश और प्यारी लग रही हैं। अपने इस दिन पर फिल्म निर्माता ने नीले रंग की साड़ी और उसके साथ मांग टीका लगाया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। फिल्म निर्माता की सगाई की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें बधाइयां देते नजर आए।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की फोटोज शेयर करते हुए निर्माता गुनीत मोंगा ने एक भावुक करने वाला नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, ‘कभी-कभी गलत ट्रेन आपको सही स्टेशन तक ले जाती है और वहीं पर आगे बढ़ते हुए मैंने अपने जीवनसाथी के रूप में सनी को पाया’। तस्वीरों में अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुईं गुनीत ने यह भी बताया कि सगाई के दौरान उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी थी। 

 


फिल्म निर्माता के इस खास दिन पर कई हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बधाई हो’। अंग्रेजी मीडियम एक्ट्रेस राधिका मदान ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत, बधाई हो’। वहीं रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, ‘ओह माय गॉड, बहुत-बहुत बधाई, भगवान करे ये नया सफर आपकी जिंदगी में बहुत सारी खुशियां लेकर आए’। इसके अलावा एकता कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, आहना कुमरा, अनन्या पांडे, करण जौहर,राघव जुयाल सहित कई टीवी और बॉलीवुड कलाकारों ने उन्हें बधाई दी।


बॉलीवुड सितारों के अलावा उनके फैंस भी गुनीत को इस खास मौके पर बधाई देते दिखे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बधाई हो। वहीं एक और यूजर ने लिखा, आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं। वहीं, एक फैन ने लिखा, बहुत- बहुत बधाई। इसके अलावा अन्य कई फैंस ने भी फिल्म निर्माता को इस खास मौके पर शुभ संदेश दिए। 


करियर की बात करें तो 37 वर्षीय गुनीत लगातार महिला सशक्तिकरण की दिशा में काम कर रही हैं। उन्होंने डॉक्यूमेंट्री ‘पीरियड एंड ऑफ सेंटेंस’ में एक कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम किया, जिसे साल 2019 के अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री लघु विषय के लिए पुरस्कृत किया गया। गुनीत मोंगा ने मसान, लंच बॉक्स, गैंग्स ऑफ वासेपुर, गैंग्स ऑफ वासेपुर 2, जुबान जैसी फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

10
Tech

अब iPhone 13 भी होगा मेड इन इंडिया, चेन्नई के प्लांट में शुरू हुआ प्रोडक्शन

10
Desh

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: यूक्रेन संकट के बीच पीएम मोदी और बाइडन करेंगे वर्चुअल बैठक, पाक नेशनल असेंबली में फैसले की घड़ी आज

10
Entertainment

Phule Movie: प्रतीक गांधी को फुले के लुक में देख हैरान रह गए प्रशंसक, पत्रलेखा ने धरा सावित्री बाई का रूप

10
videsh

चीन में कोरोना: ओमिक्रॉन के आगे लाचार चीन, कोविड-19 रिकवरी इंडेक्स पर 30 पायदान गिरा

10
Desh

XE Variant: कोरोना के नए वैरिएंट ने बढ़ाई चिंता, स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने विशेषज्ञों के साथ की बैठक 

To Top
%d bloggers like this: