Entertainment

कंगना रणौत का दावा: नहीं मांगी किसानों से माफी, एक्ट्रेस की कार का पंजाब में हुआ था घेराव

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की कार को शुक्रवार को पंजाब में नाराज किसानों की भीड़ ने घेर लिया। जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस दौरान भी कंगना ने किसानों पर विवादस्पद टिप्पणियां की थीं, जिसके बाद से ही कई लोग उनसे नाराज थे। पहले यह घेराव चंडीगढ़-ऊना नेशनल हाईवे पर कीरतपुर साहिब में किया गया। भीड़ के गुस्से को देखकर कंगना गाड़ी से बाहर निकलीं और माफी मांगी। लेकिन यहां से निकलते ही कंगना के तेवर फिर बदल गए। 

कंगना रणौत
– फोटो : इंस्टाग्राम

मैंने नहीं मांगी किसी से माफी

कंगना ने किसीनों से माफी मांगने को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना को लेकर अपना पक्ष रखा। कंगना ने लिखा- मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और मैं किसी से माफी क्यों मांगूगी। मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता। हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं। मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी।

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

कंगना ने आगे लिखा, महिलाओं से पूरी बातचीत किसी और विषय पर थी। सभी मीडिया के कैमरे वहां मौजूद थे। कृपया अफवाह न फैलाएं। मैंने हमेशा किसानों का समर्थन किया है इसलिए कृषि बिल के पक्ष में अपनी बात रखी थी और आगे भी रखूंगी। जय हिंद।

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

कृष्ण जन्मभूमि के लिए निकलीं कंगना

कुछ देर पहले किए पोस्ट में कंगना ने अपने फैंस को जानकारी दी है कि वे कृष्ण जन्मभूमि दर्शन के लिए जा रही हैं। कंगना ने इसके साथ अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

 

कंगना रणौत
– फोटो : Social Media

शुक्रवार शाम कंगना ने वीडियो पोस्ट कर दी थी घेराव की जानकारी

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि, ‘जैसे ही मैंने पंजाब में कदम रखा कुछ लोगों की भीड़ ने मुझ पर हमला कर दिया। यह लोग खुद को किसान कह रहे हैं।’ वीडियो के जरिए कंगना ने अपनी कार रोके जाने पर किसानों पर अपना गुस्सा निकाला। सोशल मीडिया पर शेयर कर किए गए वीडियो में अभिनेत्री ने कहा कि ‘मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। लेकिन यहां पंजाब आते ही कुछ लोगों ने मुझे रोक लिया। यह लोग मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।’



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

17
Desh

Cyclone Jawad alert : आंध्र-ओडिशा के तटों से कल टकरा सकता है ‘जवाद’, तेज बारिश का अलर्ट, पीएम मोदी ने की बैठक

15
Entertainment

किस्सा: अक्षय कुमार की पत्नी पर ये एक्टर उठाने वाला था हाथ, ट्विंकल की इस हरकत से अभिनेता हो गया था नाराज

14
Desh

ओमिक्रॉन : हर घर दस्तक देने में लापरवाही, टीका बेअसर होने के सुबूत नहीं, लेकिन अभी भी हम एक बात से अनजान

To Top
%d bloggers like this: