Entertainment

अचानक झांसी के किले पर पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी की प्रतिमा के पास खड़े होकर ली सेल्फी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Sun, 22 Aug 2021 05:01 PM IST

पूर्व विश्व सुंदरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मणिरत्नम की इस तमिल फिल्म में ऐश्वर्या मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए ऐश्वर्या ओरछा पहुंचीं थीं। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन आज( रविवार) दोपहर तकरीबन 12:30 बजे अचानक झांसी के किले पर पहुंच गई। इस बेहद गोपनीय कार्यक्रम में उनके साथ उनकी बेटी आराध्या और निजी सुरक्षाकर्मी थे। पहले उनका किले के भीतर जाकर देखने का इरादा था, लेकिन तीखी धूप और भीषण उमस की वजह से उन्होंने अपना यह कार्यक्रम बदल दिया। 

इसके बाद ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या ने झांसी के किले के बाहर रानी की प्रतिमा के पास खड़े होकर सेल्फी ली। वो करीब 10 मिनट तक यहां रहीं और किले को निहारा। साथ ही ऐश्वर्या ने रानी के बारे में जानकारी ली। इसके बाद वो वहां से शूटिंग के लिए ग्वालियर रवाना हो गई। ऐश्वर्या की अचानक झांसी आने की जानकारी स्थानीय प्रशासन और पुलिस को भी नहीं लगी। यहां तक कि पुरातत्व विभाग के अधिकारी भी इससे अनजान रहे।बता दें कि इस फिल्म की कहानी  मणिरत्नम ने स्वयं लिखी है तथा वह निर्देशन करने के साथ इसके सह निर्माता भी हैं। ये फिल्म तमिल भाषा के महाकाव्य पर आधारित एक ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा है।

बता दें कि रविवार को रक्षाबंधन के मौके पर ऐश्वर्या नो सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने अपनी तस्वीर साझा की जिसमें वो ब्लेजर पहने नजर आ रही थीं। उन्होंने पोस्ट साझा कर सभी को रक्षाबंधन की बधाई दी। ऐश्वर्या ने कहा कि सभी भाई-बहनों को ये दिन खुशी खुशी मनाना चाहिए और अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताना चाहिए।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: