Entertainment

Tiger 3: सलमान और कटरीना की जोड़ी पर बोले निर्देशक मनीष शर्मा, इन पांच वजहों से रिलीज डेट वीडियो बना सुपरहिट

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज की तारीख घोषित होने के साथ ही हिंदी सिनेमा में एक नई हलचल देखी जा रही है। सोशल मीडिया और इंटरनेट पर भी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर लोग तरह तरह के अनुमान और कयास लगा रहे हैं। हिंदी सिनेमा की सबसे हिट फ्रेंचाइजी में शुमार रही ‘टाइगर’ सीरीज की इस अगली फिल्म में सलमान खान फिर से जासूस टाइगर की भूमिका निभाने जा रहे हैं। सलमान के साथ ही कटरीना कैफ भी एक बार फिर जोया के किरदार में वापसी कर रही हैं। फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा इस बारे में खुल कर बता रहे हैं कि फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज तारीख घोषित करने वाले वीडियो के जारी होने के कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाने की वजह क्या रही हैं।

मनीष कहते हैं, “जब मुझे फिल्म ‘टाइगर 3’ की बागडोर सौंपी गई, तो मेरा एक ही सपना था – इस अति लोकप्रिय और मशहूर फ्रैंचाइजी को ऐसे स्तर पर पहुंचाना चाहिए, जो एक नया बेंचमार्क स्थापित कर दे। लॉन्च की घोषणा करने के साथ हम चाहते थे कि टाइगर और जोया की बहुचर्चित जोड़ी के व्यक्तित्व में लगातार निखार आए और मुझे लगता है कि इसी चीज ने इस घोषणा को प्रशंसकों के बीच इतना बड़ा हिट बना दिया। मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि वास्तविक फिल्म कुछ ऐसी बनी है जो इंतजार के लायक होगी।

जब भी टाइगर फ्रैंचाइजी की कोई फिल्म आती है, तो लोग उम्मीद करते हैं कि यह कुछ नया और ताजा पेश करेगी। रिलीज डेट की घोषणा करने वाले वीडियो के इंटरनेट पर धूम मचाने की हकीकत फिल्म के हक में ही है। इसको इतना लोकप्रिय बनाने के पीछे पहला कारक तो यही है कि लोग नायाब एक्शन सुपरस्टार को टाइगर के रूप में फिर से देखने के लिए बेचैन रहे हैं। दूसरा, जोया के रूप में कटरीना को यकीनन बड़े पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया गया है क्योंकि इस फ्रेंचाइजी के माध्यम से वह कमाल ही करती हैं।

तीसरा कारक जो इस वीडियो को हिट बनाता है, वह ये कि बड़े पर्दे पर सलमान-कटरीना की वापसी। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में गिनी जाती है और इन दोनों को एक साथ देखने का लोग हमेशा इंतजार करते हैं। टाइगर फ़्रैंचाइजी की किसी फिल्म में यह जोड़ी प्रशंसकों को बेहद पसंद रही  है और वीडियो वायरल होने में यकीनन इस चीज का योगदान रहा है। इस फ्रेंचाइजी की ताकत इस वीडियो को लोकप्रिय बनाने में मददगार रही। इस सीरीज की पिछली तमाम फिल्मों ने इंडस्ट्री में नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं और फिल्म ‘टाइगर 3’ में क्या होगा, ये देखने के लिए लोगों के मन में जबरदस्त उत्सुकता है।

फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर लोगों में उत्सुकता जगाने वाला पांचवां कारक रहा, रिलीज डेट की घोषणा करने वाले वीडियो का क्रिएटिव कॉन्सेप्ट। यशराज फिल्म्स ने इस बात को ध्यान में रखते हुए सलमान और कटरीना को यथासंभव उनके अपने सबसे दमदार तरीके से पेश किया जाए। इस वीडियो में टाइगर और जोया के रूप में सलमान और कटरीना को ठीक उसी रूप में पेश किया है जैसेकि वे इस फिल्म में दिखते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: