Entertainment

The Kashmir Files: कंगना ने 'द कश्मीर फाइल्स' को बताया 'सबसे कामयाब फिल्म', यूजर्स बोले- 'सरकार से इनाम जो मिला है'

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ साल की सबसे चर्चित फिल्म बन गई है। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। देश में हर कोई इसी फिल्म की चर्चा कर रहा है। वहीं अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने अपने रियलिटी शो ‘लॉकअप’ की मेजबानी करते वक्त शो के प्रतियोगियों से फिल्म के बारे में बात की है।

बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के रिलीज होने के बाद से ही अभिनेत्री कंगना रणौत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का समर्थन कर रही हैं। अब, शनिवार, 19 मार्च को प्रसारित ‘लॉकअप’ एपिसोड में दिखाया गया कि अभिनेत्री प्रतियोगियों को 1990 में हुए नरसंहार पर आधारित फिल्म के बारे बता रहीं हैं।

अभिनेत्री कहती हैं, “‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। खास बात यह है कि फिल्म लगभग 10-15 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है और इसलिए, इसने मुनाफे के मामले में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर को पीछे छोड़ दिया है। यह भारत के इतिहास में सबसे कामयाब फिल्म है।” बता दें कि कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। कुछ लोग कंगना की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- “सरकार से इनाम जो मिला है… कर्ज चुकाने के लिए इतना तो करना पड़ेगा।” वहीं अन्य यूजर ने लिखा, “यह है हमारी राजकुमारी”।

इससे पहले, पिछले हफ्ते, अभिनेत्री को ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद मुंबई में देर रात थिएटर के बाहर देखा गया था। कंगना ने तब कहा था कि “सब इंडस्ट्री वालों को जो छुपे हैं अपने बिल में चूहों की तरह, उन्हें बाहर निकल के आना चाहिए और फिल्म का प्रचार करना चाहिए।”

इस बीच, ‘लॉक अप’ में मुनव्वर फारूकी, निशा रावल, पूनम पांडे, पायल रोहतगी, करणवीर बोहरा, सारा खान, अली मर्चेंट, सायशा शिंदे, बबीता फोगट, अंजलि अरोड़ा और अन्य जैसी विवादास्पद हस्तियां हैं। करण कुंद्रा एकता कपूर द्वारा निर्मित कैप्टिव रियलिटी शो में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: