Entertainment

Lock Upp: पूनम पांडे की बोल्ड अदाएं देखकर खुश हुईं कंगना रणौत, बोलीं- हमें भी सिखा दो

ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रहा रियलिटी शो ‘लॉकअप’ चर्चाओं में बना हुआ है। इस शो को कंगना रणौत होस्ट कर रही हैं और इसमें नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे कर रहे हैं, जिसे जानने के बाद दर्शक भी हैरान हैं। इस शो में पूनम पांडे भी अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें बता चुकी हैं। हाल ही में, एक टास्क के दौरान पूनम पांडे ने सिड्यूस करने वाला हिस्सा प्ले किया। पूनम की परफॉर्मेंस को देखकर कंगना रणौत भी खुश हो गईं। इस दौरान कंगना ने पूनम पांडे की तारीफ करते हुए उनकी टांग भी खींची और कहा कि उन्हें स्कूल खोल लेना चाहिए।

दरअसल, कंगना रणौत ने पूनम पांडे की तारीफ करते हुए कहा कि आपने जो एक्ट किया और जो रोल प्ले किया, वो सच में काफी हॉट था। इसके आगे कंगना ने ये भी कहा कि वह पूनम पांडे की इस बात से सहमत है कि सिडक्शन एक आर्ट है जो पुराने समय में औरतों से सिखाई जाती थी। इसके बाद ही कंगना ने पूनम की टांग खींचने की कोशिश की।

इसके आगे कंंगना रणौत ने पूनम पांडे की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें एक स्कूल खोल लेना चाहिए, जहां लोग एडमिशन लेकर उनसे सिडक्शन का आर्ट सिख सके। कंगना ने कहा, ‘आपको एक स्कूल भी चलाना चाहिए, हम लोग भी उसमें एडमिशन ले लेंगे, हमको भी ट्रेनिंग दे देना।’ कंगना की ये बात सुनकर पूनम पांडे के गाल लाल हो गए और वह शर्माने लगीं।

पायल रोहतगी पर भड़कीं कंगना रणौत

लेटेस्ट एपिसोड में कंगना रणौत पायल रोहतगी पर जमकर बरसती हुई नजर आईं। पायल ने कंगना पर भेदभाव करने का आरोप लगाया था, जिसके जवाब में कंगना ने कहा कि ये शो उनका है और यहां पर सब कुछ उनके हिसाब से ही चलेगा। दोनों की बहस का एक वीडियो भी सामने आया था, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ। बता दें कि कंगना रणौत के इस शो में निशा रावल, करणवीर बोहरा, अंजलि अरोड़ा, पूनम पांडे, सायशा शिंदे, सारा खान, अली मर्चेंट, बबीता फोगाट जैसे कई चेहरे नजर आ रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: