Entertainment

Runway 34: अजय देवगन की 'रनवे 34' का सामने आया नया प्रोमो, कल रिलीज होगा फिल्म का धांसू ट्रेलर

अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले सलमान खान ने इस फिल्म का टीजर शेयर किया था, जिसमें अजय देवगन के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। इस दिन के बाद से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ये इंतजार भी जल्द खत्म होने वाला है। अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ का ट्रेलर कल यानी 21 मार्च को रिलीज हो रहा है। इस बात की जानकारी देते हुए अजय देवगन ने फिल्म का नया प्रोमो शेयर किया, जो काफी दमदार है। 

अजय देवगन द्वारा शेयर किया गया फिल्म का प्रोमो महज चंद सेकंड का है, जिसमें अजय देवगन पायलट की भूमिका में हैं और अपनी फ्लाइट को खराब मौसम से बाहर निकालने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन की भी एक झलक दिखाई गई है, जिसमें उनके चेहरे पर सीरियस एक्सप्रेशन है। इस प्रोमो के आखिरी में खराब मौसम का विजुअल है, जिस पर लिखा है, ‘ट्रेलर कल रिलीज होगा।’ इस प्रोमो के साथ अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है, ‘रनवे 34 का ट्रेलर कल दोपहर 2.14 बजे लैंड होगा।’

 

टीजर को मिला था जबरदस्त रिस्पॉन्स

इस फिल्म का टीजर जब सामने आया था, तब फैंस ने इसे खूब पसंद किया था। टीजर 48 सेकंड का है, जिसमें अजय देवगन को अपनी को-पायलट के साथ फ्लाइट उड़ाते दिखाया गया है। इस सीन में अजय के चेहरे पर डर और परेशानी साफ देखी जा सकती है। वह अपनी फ्लाइट को खराब मौसम से बाहर निकालने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। प्रोमो की तरह टीजर में भी अमिताभ बच्चन की एक झलक दिखाई गई है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘रनवे 34’ इस साल ईद के मौके पर यानी 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन खुद सुपरस्टार अजय देवगन ने किया है और इसी के साथ वह मुख्य भूमिका में भी दिखाई देंगे। फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, कैरी मिनाटी, बोमन ईरानी और आकांक्षा सिंह प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: