Entertainment

Sushant Singh Rajput Birthday: कैसे हुई थी सुशांत और रिया की मुलाकात, क्या सच में नवंबर में होने वाली थी दोनों की शादी?

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती
– फोटो : Instagram: @rhea_chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें न कभी भुलाए जाएंगी। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। आज सुशांत का जन्मदिन है। ऐसे में उनके करोड़ों चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं। 21 जनवरी को पटना में पैदा हुए सुशांत ने कम उम्र में ही जो शोहरत कमाई वो हर किसी का सपना होता है। सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं आखिर सुशांत और रिया की मुलाकात कैसे हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती
– फोटो : सोशल मीडिया

फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पहली मुलाकात 2013 में यशराज फिल्म्स  के स्टूडियो में हुई थी। तब शुशांत शुद्ध देसी रोमांस की शूटिंग कर रहे थे। और वहीं रिया फिल्म मेरे डैड की मारुति की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग करते वक्त दोनों की पहचान हो गई थी। इसके बाद दोनों की कुछ पार्टियों में मुलाकात हुई और फिर जान-पहचान दोस्ती में तब्दील हो गई।

रिया चक्रवर्ती
– फोटो : Instagram

अंकिता से टूटा सात साल पुराना रिश्ता

ये वो वक्त था जब सुशांत अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में थे। लेकिन सुशांत और रिया के बीच दोस्ती वाली बातें हुआ करती थीं। दोनों कई इवेंट में भी मिल जाते थे। लेकिन तब सुशांत और अंकिता का रिश्ता जगजाहिर था। बता दें कि 2016 में सुशांत अंकिता के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं। दोनों का सात साल पुराना रिलेशनशिप खत्म हो गया।

रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत
– फोटो : Instagram

चर्चा में रहा यूरोप ट्रिप

इसके बाद सुशांत और रिया करीब आए। दोनों ने 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और  2019 की शुरुआत में लिव इन में रहना शुरू कर दिया। हालांकि, इस बीच भी दोनों अपने रिलेशन को लेकर खुलकर सामने नहीं आए। रिया ने इंटरव्यू में सुशांत को अपना दोस्त ही बताया, वहीं सुशांत भी इस रिश्ते पर बोलने से बचते रहे। लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का प्यार जाहिर था। दोनों की यूरोप यात्रा भी काफी चर्चा में रही थी।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती
– फोटो : Instagram: @rhea_chakraborty @sushantsinghrajput

क्या सच में नवंबर में होने वाली थी दोनों की शादी?

सुशांत की मौत के बाद ये बात सामने आई थी कि वे किसी बंगाली लड़की के साथ नवंबर में शादी करने वाले थे। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये बात सुशांत के साथ ही चली गई। हमेशा अपने रिश्ते से इनकार करने वाली रिया ने उनकी मौत के एक महीने बीतने के बाद सोशल मीडिया पर खुद को उनकी गर्लफ्रेंड कहा था। सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही रिया उनसे ब्रेकअप करके घर छोड़कर चली गई थीं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: