Entertainment

इस लग्जरी फार्म हाउस में रहा करते थे सुशांत सिंह राजपूत, पहली बार देखिए अंदर की तस्वीरें

sushant singh rajput
– फोटो : insta

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थ एनिवर्सरी है। सुशांत ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी, लेकिन 14 जून को उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया था। फिल्म और टीवी जगत  के साथ सभी के लिए ये बहुत ही बड़ा झटका था। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे, लेकिन आज भी वह अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। सुशांत सिंह राजपूत को अभिनय के अलावा गाना गाने, म्यूजिक और किताबें पढ़ने का भी खासा शौक था। खाली समय में वह अपने घर में इस सभी शौक को  पूरा किया करते थे। सुशांत का फार्म हाउस बेहद ही लग्जरी होने के साथ प्राकृतिक खूबसूरती के बीचों बीच था। तो चलिए देखते हैं सुशांत सिंह राजपूत के घर के अंदर की तस्वीरें।

sushant singh rajput
– फोटो : social media

सुशांत सिंह राजपूत को अभिनय के अलावा भी कई और चीजें करना पसंद था। वह अपने खाली टाइम गिटार बजाना, गाना गाना आदि शौक पूरे किया करते थे। उनके घर में किताबों का खजाना था। इसी के साथ उन्होंने अपने घर के टैरिस पर टेलीस्कोप भी लगाया हुआ था। 

sushant singh rajput
– फोटो : social media

सुशांत सिंह राजपूत  का फार्महाउस लोनावाला में पावना झील के पास स्थित है जो एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है। उनका फार्म हाउस से झील का नजारा बेहद ही खूबसूरत नजर आता है। चारों तरफ दूर तक फैली हरियाली, पहाड़ और झील का नजारा दिल को खुश कर देने वाला होता है।

sushant singh rajput
– फोटो : social media

सुशांत सिंह  राजपूत अपने घर में कई बार राइफल से शूट की प्रैक्टिस भी किया करते थे।

sushant singh rajput
– फोटो : social media

 सुशांत सिंह राजपूत बड़े-बड़े सपने देखा करते थे, और उन्हें पूरा करने के लिए अथक प्रयास भी किया करते थे। सुशांत सिंह राजपूत को एस्ट्रेफिजिक्स और तारों की दुनिया में बेहद दिलचस्पी थी इसलिए उन्होंने टेलीस्कोप भी खरीदा था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: