Entertainment

Suniel Shetty: सुनील शेट्टी के पिता ने किया सफाईकर्मी का काम, फिर ऐसे खरीद डाली वही पूरी बिल्डिंग

सुनील शेट्टी
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2’ के इस वीकेंड के एपिसोड की शूटिंग के दौरान हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर जोड़ी सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर ने खूब धमाल किए हैं। शो के प्रतिभागियों ने हुए दोनों सितारों के हिट गानों पर पहले से जमकर रिहर्सल कर रखी थी और दोनों सितारे सामने आए तो सबने मिलकर उनके गानों पर गर्दा उड़ा दिया। शो की शूटिंग के दौरान सुनील शेट्टी सबसे ज्यादा प्रभावित दिखे दिब्बय दास की प्रस्तुति से। और, इस दौरान अपने पिता के संघर्ष के बारे में बताते हुए सुनील शेट्टी भावुक भी हो गए।

सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

सुनील शेट्टी ने शूटिंग के दौरान कहा, “जब भी कोई मुझसे पूछता है कि मेरा हीरो कौन है, तो मैं हमेशा कहता हूं कि मेरे पिता हैं। मेरे पिता जिस तरह के इंसान थे और उन्होंने जिस तरह की बेमिसाल जिंदगी जी। मुझे उन पर गर्व है। वह महज 9 साल की उम्र में मुंबई आ गए थे और सफाईकर्मी का काम किया। हालांकि उन्होंने जिंदगी चलाने के लिए जो कुछ भी किया, उसके लिए उन्होंने कभी शर्म नहीं की।”

करिश्मा कपूर, सुनील शेट्टी और मलाइका अरोड़ा
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

अपने पिता के संघर्ष के दिनों की याद ताजा करते हुए सुनील कहते हैं, “दिलचस्प बात यह है कि जिन इमारतों में उन्होंने सफाईकर्मी के रूप में काम किया था, मेहनत करके वह वहीं मैनेजर बने और आखिरकार उन इमारतों को खरीदकर उनके मालिक बन गए। वह उस तरह के आदमी थे। उन्होंने हमेशा मुझे सिखाया कि आप जो भी करते हैं, उस पर फख्र करें और उस काम को पूरे दिल से करें।”

करिश्मा कपूर
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने इसी में अपनी बात जोड़ते हुए बताया, “जब हम साथ काम कर रहे थे तो मुझे सुनील के पिता से मिलने का सम्मान मिला है। वह हमारे शूट पर आते थे और गर्व से अपने बेटे को काम करते देखते थे। वह वास्तव में सबसे प्यारे इंसान थे। जैसा कि सुनील ने कहा, जब तक हम ईमानदारी से काम करते हैं, तब तक हम जो करते हैं उसे करने में हमें कभी शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। कड़ी मेहनत और विश्वास हमेशा आपको जीवन में सफल बनाते है।”

करिश्मा कपूर
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2’ के इन हफ्तों के दौरान असम के दिब्बय दास और उनके कोरियोग्राफर पंकज थापा ने हर बार जब भी डांस फ्लोर पर कदम रखा है, वे सभी को चौंकाने में कामयाब रहे हैं। इस बार भी ये दोनों सुनील शेट्टी की यादगार फिल्म ‘धड़कन’ के गाने ‘दिल ने ये कहा है दिल से’ पर परफॉर्म करते हुए मंच पर एक खूबसूरत माहौल बनाते दिखए। शूटिंग के दौरान दिब्बय दास ने सुनील और करिश्मा से उन्हें एक ऑटोग्राफ देने का अनुरोध किया,जिस पर दोनों एक्टर्स ने भी उनकी बात मानी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: