Entertainment

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya: तलाक के बाद पहली बार साथ आए सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य, लेकिन नहीं की बातचीत

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य
– फोटो : सोशल मीडिया

साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु और सुपर स्टार नागा चैतन्य इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक थे। इनके तलाक की खबर से फैंस को काफी झटका लगा था। सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य तलाक का ऐलान करने के बाद से ही बिल्कुल अलग हो गए थे। इन दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने तलाक की जानकारी दी थी। हालांकि इसके पीछे की वजह नहीं बताई थी। तलाक की खबर के बाद ये दोनों अलग रह रहे थे और यहां तक कि किसी जगह पर इन्हें एक साथ देखा भी नहीं गया, लेकिन हाल ही में इन दोनों को एक जगह स्पॉट किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा और नागा चैतन्य को हैदराबाद में रामानायडू के स्टूडियो में देखा गया।

नागा चैतन्य, सामंथा अक्कीनेनी
– फोटो : Social Media

शूटिंग के लिए एक जगह आए सामंथा और नागा चैतन्य-

रिपोर्ट्स के मुताबिक नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु को हैदराबाद में रामानायडू के स्टूडियो में देखा गया। दरअसल ये दोनों अपनी फिल्मों की शूटिंग की वजह से यहां आए थे। कथित तौर पर नागा चैतन्य यहां पर अपनी फिल्म ‘बंगाराजू’ की शूटिंग के लिए वहां आए थे तो वहीं सामंथा भी वहां अपनी फिल्म ‘यशोदा’ की शूटिंग के लिए वहां मौजूद थीं।

सामंथा रूथ प्रभु, नागा चैतन्य
– फोटो : सोशल मीडिया

नागा चैतन्य और सामंथा भले ही एक जगह मौजूद थे लेकिन दोनों ही अपने काम में व्यस्त थे।  इस दौरान दौरान दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। शूटिंग के बाद नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु दोनों ही अपनी-अपनी गाड़ियों में बैठकर वहां से निकल गए। तलाक के ऐलान के बाद सामंथा प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल दिया था। उन्होंने सामंथा ने अपने नाम के साथ ‘अक्किनेनी’ सरनेम हटा दिया था।

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य
– फोटो : सोशल मीडिया

सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य ने चार साल पहले 2017 अक्टूबर में शादी की थी। हाल ही में सामंथा ने अपने पति से अलग होने की पुष्टि कर दी थी। नागा से तलाक लेने के बारे में जानकारी देते हुए लिखा था,’हमारे प्यारे शुभचिंतक, बहुत सोच विचार करने के बाद मैंने और चैतन्य ने पति-पत्नी की तरह अपने रास्ते को अलग करने का फैसला लिया है। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारी दोस्ती दस सालों से ज्यादा की रही है जो हमारे रिलेशनशिप का आधार थी। जो हमारे बीच हमेशा स्पेशल रिश्ता रखेगी’

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: