Entertainment

Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya: तलाक के बाद पहली बार नागा चैतन्य ने की खुलकर बात, बताई सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने की वजह

सामंथा – चैतन्य
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेता नागा चैतन्य और अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने पिछले साल अक्तूबर में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए अपने तलाक की घोषणा की थी। नागा चैतन्य और सामंथा ने 2 अक्तूबर को एक बयान जारी कर अपनी चार साल की शादी को समाप्त करने की जानकारी साझा की थी। अब अभिनेता नागा चैतन्य ने पहली बार पूर्व पत्नी, अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु से अलग होने का कारण बताया है।

सामंथा – नागा चैतन्य
– फोटो : सोशल मीडिया

अपनी आगामी फिल्म बंगाराजू के प्रचार के लिए मीडिया से बातचीत के दौरान, नागा चैतन्य ने अपने तलाक पर कहा, “अलग होना ठीक ही था। यह हम दोनों की व्यक्तिगत खुशी के लिए किया गया एक पारस्परिक निर्णय है। वो खुश हैं तो मैं खुश हूं। ऐसे में तलाक सबसे सही फैसला है।”

सामंथा – नागा चैतन्य
– फोटो : सोशल मीडिया

पिछले साल दोनों ने सोशल मीडिया पर जारी किए गए बयान में लिखा था, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों को। बहुत विचार-विमर्श के बाद सैम और मैंने अपने-अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की मित्रता हमारे संबंधों का मूल रही है और हमें विश्वास है कि हमारे बीच यह मित्रता हमेशा रहेगी। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।”

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य
– फोटो : सोशल मीडिया

दिसंबर में आयोजित फिल्मफेयर में सामंथा ने नागा चैतन्य के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने पर बात की थी। उन्होंने कहा था “मुझे अभी भी अपनी जिंदगी और जीनी है। मुझे पता है कि अभी मुझे अपनी जिंदगी और जीनी है। अपने निजी जीवन में इतनी कठिनाईयों का सामना करने के बाद पता चला कि मैं कितनी मजबूत हूं। मुझे लगता था कि मैं बहुत ज्यादा कमजोर हूं। मैंने सोचा था कि तलाक होने के बाद, मैं टूट जाऊंगा और मर जाऊंगा। मुझे नहीं लगा था कि मैं इतनी मजबूत होंगी … आज मुझे बहुत गर्व है कि मैं कितनी मजबूत हूं क्योंकि वास्तव में मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसी हूं”।

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य
– फोटो : सोशल मीडिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा को हाल ही में अभिनेता अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा द राइज’ में देखा गया था। उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ एक विशेष गाता, ‘ऊ अंतवा ऊ ऊ अंतवा’ में अभिनय किया। अभिनेता फिलिप जॉन द्वारा निर्देशित ‘द अरेंजमेंट ऑफ लव’ नामक फिल्म के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: