Entertainment

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने शरीर पर गुदवाए थे तीन खास टैटू, अब फैंस को दे रही हैं ऐसा न करने की सलाह

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की नामचीन अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अपने पति नागा चैतन्य से तलाक के बाद अभी उबर नहीं पाई हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन चलाया। इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए। कई फैंस ने उनसे शरीर पर बने टैटू के बारे में भी सवाल किया। इसका जवाब देते समय उन्होंने टैटू के संबंध में भी बात की। सामंथा इसको लेकर परेशान हैं और वह कहती हैं कि काश उन्होंने कभी टैटू न बनवाया होता।

वैसे तो लाखों लोग हर साल अपने शरीर की अलग-अलग जगहों पर खुशी से टैटू बनवाते हैं। इनमें वह कभी अपने पार्टनर का नाम या उससे जुड़ी कोई चीज शरीर पर गुदवाते हैं। बहुत से लोग टैटू बनवाने के बाद में पछताते भी हैं। सामंथा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल सामंथा के शरीर पर तीन टैटू हैं। एक टैटू उन्होंने अपनी रिब्स पर गुदवाया है जिसमें Chay लिखा है। बता दें कि या नागा चैतन्य का निकनेम है। वहीं दूसरा टैटू उन्होंने बैक पर गुदवाया है जिसमें YMC लिखा है, यानी Ye Maaya Chesave। ये उनकी पहली फिल्म का नाम है। इस फिल्म में नागा चैतन्य  ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

सामंथा रुथ प्रभु ने तीसरा टैटू तीसरा टैटू कलाई पर गुदवाया है। इसमें एरो का निशान बना हुआ है। बिल्कुल ऐसा ही टैटू नागा चैतन्य ने भी अपनी कलाई पर गुदवा रखा है। चार साल की शादी के बाद पिछले साल सामंथा ने अपने पति से तलाक ले लिया है। ऐसे में अब उन्हें इस टैटू को लेकर बहुत पछतावा हो रहा है। उन्होंने फैन के सवाल के जवाब में एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- अब कभी भी कोई भी टैटू नहीं बनावाना है।

हाल ही में सामंथा को साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा में देखा गया था। उन्होंने इस फिल्म में एक स्पेशल आइटम नंबर ‘ऊं अंटावा’ किया था। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सामंथा को पिछले साल वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में भी देखा जा चुका है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: