Entertainment

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने इंस्टाग्राम से नागा चैतन्य को किया अनफॉलो, पूर्व पति संग तस्वीरें भी डिलीट कीं

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बीते साल ही अभिनेत्री अपने तलाक के बाद से ही वह अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री एक बार फिर इंटरनेट पर सुर्खियां बनाती नजर आ रही हैं। दरअसल सामंथा और उनके पूर्व पति नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने अलग होने का एलान किया था, लेकिन कुछ समय पहले इस पोस्ट के डिलीट होने के बाद से ही कई लोग उनके फिर साथ होने का कयास लगा रहे थे।

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर चल रहीं अटकलों पर विराम लगाते हुए अभिनेत्री ने यह साफ कर दिया है कि वह अब नागा संग कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पूर्व पति को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर मौजूद नागा चैतन्य के साथ अपनी सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

अपने इस कदम के साथ ही एक्ट्रेस ने यह साफ कर दिया है कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं और अब बीती जिंदगी में पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती। इससे पहले सामने आईं खबरों के मुताबिक अभिनेत्री ने नागा चैतन्य को अपनी शादी का जोड़ा भी वापस लौटा दिया था। अपनी शादी में सामंथा ने दादी सास की साड़ी पहनी थी, जिसे तलाक के बाद उन्होंने वापस कर दिया।

 

गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अपनी शादी के 4 साल बाद यानी अक्टूबर साल 2021 में अपने तलाक का एलान किया था। इस बारे में दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए जानकारी दी थी। अपने इस पोस्ट  में उन्होंने कहा था कि हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है, लेकिन भविष्य में हमारी दोस्ती बरकरार रहेगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री सामंथा आखिरी बार फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग ‘ओ अंतावा’ में नजर आई थीं। इसके अलावा अभिनेत्री फिल्म ‘यशोदा’, ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ और ‘शकुंतलम’ में नजर आने वाली हैं। जबकि नागा चैतन्य की बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। नागा, आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: