Entertainment

RRR Hindi 200 Cr: बूट पहनकर पहुंचे आमिर खान ने लूट ली ‘आरआरआर’ की सक्सेस पार्टी की मुंबई महफिल, देखिए तस्वीरें

साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन चुकी फिल्म ‘आरआरआर’ के हिंदी संस्करण के 200 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लेने का जश्न यहां मुंबई में बुधवार की शाम जोश खरोश के साथ मनाया गया। आमिर खान के खास अंदाज ने ये महफिल लूटी तो करण जौहर और जावेद अख्तर ने भी मौके पर पहुंचकर दक्षिण के सुपर सितारों का हिंदी सिनेमा की नगरी में दिल खोलकर स्वागत किया। फिल्म के दो प्रमुख सितारे अजय देवगन और आलिया भट्ट इस मौके पर नजर नहीं आए। अजय अपनी आने वाली फिल्म ‘रनवे 34’ में व्यस्त बताए गए जबकि आलिया भट्ट के बारे में जानकारी मिली कि वह अपनी शादी की तैयारियों के चलते कार्यक्रम में नहीं आईं। इस जलसे के मेजबान फिल्म निर्माता जयंती लाल गडा सभी मेहमानों का खुद स्वागत करते दिखे।

 

हाल ही में 60 साल के होने पर मुंबई में शानदार पार्टी देने वाले फिल्म निर्माता जयंती लाल गडा की कंपनी पेन स्टूडियोज में इन दिनों बहुत खुशनुमा माहौल है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और फिल्म ‘आरआरआर’ की सफलता के शोर ने उनकी एक और फिल्म ‘अटैक पार्ट वन’ के अपेक्षानुरूप प्रदर्शन न कर पाने की बात को हाशिये पर डाल दिया है। जयंती लाल गडा की कंपनी मरुधर एंटरटेनमेंट ने फिल्म ‘आरआरआर’ को हिंदी में रिलीज किया है। फिल्म के हिंदी संस्करण के 200 करोड़ रुपये की नेट कमाई का आंकड़ा छूने पर उन्होंने मुंबई में फिल्म के सितारों के सम्मान में ये जश्न मनाया।

फिल्म ‘आरआरआर’ के इस जश्न में जब निर्देशक एस एस राजामौली फिल्म के दोनों सितारों राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ मंच पर पहुंचे तो लोगों ने जबर्दस्त तालियों के साथ उनका स्वागत किया। राम चरण की अयप्पा साधना अब भी जारी है और वह कार्यक्रम में नंगे पैर ही पहुंचे। चिर परिचित काले वस्त्रों और भगवा गमछे के साथ उन्होंने उपस्थित लोगों का ध्यान अपनी तरफ लगातार बनाए रखा। जूनियर एनटीआर अपनी चिर परिचित मुस्कान के साथ लोगों से मिलते रहे। एस एस राजामौली की गरिमामयी उपस्थिति ने इस जलसे में चार चांद लगा दिए।

 

मुंबई में हुए फिल्म ‘आरआरआर’ हिंदी की कामयाबी के जश्न में हिंदी सिनेमा के बड़े सितारों में सिर्फ आमिर खान ही नजर आए। आमिर खान की निर्माणाधीन फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले अप्रैल में ही रिलीज होनी थी लेकिन दो बड़ी दक्षिण भारतीय फिल्मों ‘बीस्ट’ और ‘केजीएफ 2’ के सामने आने की बजाय उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका ली है। आमिर खान फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम के साथ दिल्ली में भी दिखे थे। अब उनके फिर से मुंबई पार्टी में भी राजामौली के साथ वक्त बिताने से इन चर्चाओं को भी बल मिल रहा कि राजामौली जल्द ही उनके साथ कोई नई फिल्म की योजना बना सकते हैं

 

हिंदी सिनेमा की नुमाइंदगी करने यहां फिल्म निर्माता व निर्देशक करण जौहर भी पहुंचे। करण जौहर ने राजामौली से देर तक बातें की। गीतकार जावेद अख्तर ने भी इस कार्यक्रम की शोभा बढाई और फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम को सफलता की बधाई दी। इसके अलावा जो अन्य हिंदी सिनेमा के दिग्गज इस कार्यक्रम में शरीक हुए, उनमें टी सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार, अभिनेता जीतेंद्र, सतीश कौशिक, शरद केलकर, हुमा कुरैशी के अलावा निर्देशक द्वय अब्बास मस्तान भी शामिल रहे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: