Entertainment

Rakhi Sawant-Ritesh: पति से अलग होकर राखी सावंत ने बयां किया अपना दर्द, कहा- 'रितेश ने मुझे छोड़ दिया, मैं उससे बहुत प्यार करती थी…'

अभिनेत्री राखी सावंत अपने पति रितेश से अलग हो चुकीं हैं। उन्होंने अपनी तीन साल की शादी तोड़ दी है। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी कर अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी दी थी। अब राखी सावंत ने अपने पति रितेश के बारे में खुलकर बात की है। 

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले रविवार को राखी सावंत ने रितेश से अलग होने का एलान किया था। अभिनेत्री ने कहा कि वह ‘कुछ चीजों से अनजान’ थीं, जो मेरे नियंत्रण से बाहर थीं। अपने बयान में, अभिनेत्री ने कहा था कि वह ‘वास्तव में दुखी हैं और उनका दिल टूट गया है’। 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में राखी ने रोते हुए कहा, “उसने मुझे छोड़ दिया! मैं उससे बहुत प्यार करती थी और उसने मुझे छोड़ दिया। कुछ हफ्ते पहले बिग बॉस के बाद, हम मुंबई में अपने घर में साथ रहने लगे, लेकिन कल उसने अपना सामान पैक किया अैर मुझे छोड़कर चला गया। उसने कहा कि वह कानूनी परेशानी में है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और अब वह मेरे साथ नहीं रहना चाहता। उसने कहा कि उसने अपने व्यवसाय में भी काफी नुकसान झेला है। मेरे साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के बाद बहुत छानबीन से गुजरना पड़ा। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, जब मुझे पता चला कि उसकी एक पत्नी और एक बच्चा है, तो मेरा दिल टूट गया। मैं एक महिला और एक बच्चे के साथ अन्याय नहीं कर सकती। उसने मुझे छोड़ दिया है और सब कुछ समाप्त हो गया है।”

उनकी मुलाकात को याद करते हुए राखी ने कहा, “हम व्हाट्सएप के जरिए जुड़े और हमने लगभग 6 महीने तक बातचीत की। फिर उसने अपनी लोकेशन, बैंक अकाउंट डिटेल्स और अन्य चीजें भी भेजीं और मैंने उस पर विश्वास कर लिया। उसने शादी का प्रस्ताव रखा और चूंकि मैं भी अपनी जिंदगी में किसी के साथ घर बसाना चाहती थी, इसलिए मैंने उससे तीन साल पहले शादी कर ली थी। फिर जब मैंने यह सार्वजनिक किया कि मैं शादीशुदा हूं, तो कोई मुझपर विश्वास नहीं कर रहा था। इसलिए मैंने रितेश को अपने साथ बिग बॉस के घर में आने के लिए मना लिया। मैं उससे बहुत प्यार करती हूं और मैं उसे हर चीज के लिए माफ कर दूंगी। अगर उसका तलाक हो जाता है और वह मेरे पास वापस आना चाहता है, तो उसे पता होना चाहिए कि मैं उसका इंतजार कर रही हूं। लेकिन अगर वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खुश है तो भगवान उन्हें आशीर्वाद दे। लेकिन मेरे लिए शादी और प्यार कोई मजाक नहीं है।”

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: