Entertainment

OTT Release: नेटफ्लिक्स पर आज रिलीज होगी 'ये काली काली आंखें', अभी से बना लें देखने का प्लान

ये काली काली आंखें
– फोटो : सोशल मीडिया

नए साल में ओटीटी प्लेटफार्म भी एक नए सिरे से लोगों का मनोरंजन करने को तैयार है। अभी हाल ही में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा को रिलीज किया गया है और अब एक और बेव सीरीज ये काली काली आंखें आज नेटफ्लिक्स पर दर्शकों का मनोरंजन करेगी। इस बेव सीरीज में दर्शकों को रोमांस के साथ ही एक्शन भी देखने को मिलेगा। ये फिल्म लव एंगल के साथ ही क्राइम थ्रिलर बेस्ड है। इसका टीजर भी रिलीज किया गया है, जिसे देखकर लग रहा है कि ‘ये काली काली आंखें’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली है।

ये काली काली आंखें
– फोटो : सोशल मीडिया

नेटफ्लिक्स पर आज रहे मनोरंजन के लिए तैयार-

ये काली काली आंखे को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। बेव सीरीज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह, सौरभ शुक्ला, बृजेंद्र काला और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। एक्टर के तौर पर ‘ये काली काली आंखें’ ताहिर राज भसीन के करियर की शुरुआत है।

ये काली काली आंखें
– फोटो : सोशल मीडिया

लव एंगल के साथ होगी क्राइम थ्रिलर-

वेब सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ एक लव एंगल होने के साथ ही क्राइम थ्रिलर भी है। इस फिल्म में एक्शन के साथ हो लोगों को रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा। हालांकि ट्रेलर से ही इस वेब सीरीज  की पूरी कहानी सामने आ चुकी है। ये काली काली आंखें की कहानी एक पॉलिटिशियन की बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लड़के से शादी करने के लिए कुछ भी कर सकती है, तो वहीं लड़का भी उससे बचने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

Yeh Kaali Kaali Ankhein
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

बेव सीरीज ‘ये काली काली आंखें’ का नाम सुनकर हर किसी के जहन में शाहरुख की फिल्म का रोमांटिक गाना आता है, लेकिन इस टाइटल से धोखा खाने की जरूरत नहीं है। इसमें आपको रोमांस से ज्यादा थ्रिलर देखने के मिलने वाला है। इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे खूब पसंद किया गया है और अब 14 जनवरी यानी आज नेटफ्लिक्स पर ‘ये काली काली आंखें’ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: