Entertainment

OTT Bold Web Series: ये हैं ओटीटी पर मौजूद 5 सबसे बोल्ड वेब सीरीज, वीकेंड खत्म होने से पहले बना लें देखने का प्लान

Bold Web Series
– फोटो : सोशल मीडिया

कोरोना के दौर में OTT प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन का सबसे बेहतर साधन उभर कर आया है। Netflix, Prime Video, Hotstar, Mx Player जैसे OTT प्लेटफॉर्म पर आपको सभी जॉनर की वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज की बाढ़ सी आई हुई है। ऐसे में हम आपको ओटीटी पर मौजूद 5 ऐसे वेब शो के बारे में बताएंगे जो बेहद बोल्ड हैं।

bekaaboo
– फोटो : सोशल मीडिया

बेकाबू

ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई एक वेब सीरीज ‘बेकाबू’ बोल्ड सीरीज की लिस्ट में है। इसमें मधुस्नेहा उपाध्याय, प्रिया बनर्जी, राजीव सिद्दार्थ, जितेंद्र हीरावत और आनंदिता सिंह जैसे कलाकारों ने काम किया है। इसमें बोल्ड और उत्तेजक सीन की भरमार है। इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है।

वर्जिन भास्कर
– फोटो : Social Media

वर्जिन भास्कर

जी5 पर मौजूद ये सीरीज एक कामुक विषय पर आधारित है जो एक कुंवारे लड़के पर है। ये लड़का कामुक लेख भी लिखता है और सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। इस सीरीज को आप जी5 और ऑल्ट बालाजी दोनों पर देख सकते हैं।

Charmsukh
– फोटो : Instagram

चरम सुख

‘उल्लू’ (ULLU) की सबसे मशहूर वेब सीरीज है ‘चरम सुख’।  2021 में भी ‘चरम सुख’ के कई एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए। हर एपिसोड का नाम भी कामुक तरीके से रखा गया है। और हैरानी की बात ये है कि इसके दर्शक भी कम नहीं हैं।

चरित्रहीन
– फोटो : सोशल मीडिया

चरित्रहीन

चरित्रहीन भी MX Player पर मौजूद बोल्ड सीरीज में से एक है, जिन्हें परिवार के साथ देखने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है। इनमें से कुछ सीरीज में अश्लीलता की सभी हदें पार हो गई हैं। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: