Entertainment

Lock Upp: क्वीन की जेल में बगावत करना पड़ा इस कैदी को भारी, धमाकेदार एंट्री के पांच दिन बाद ही शो से हुए बाहर

कंगना रणौत का शो ‘लॉक अप’ आए दिन लोगों के बीच लोकप्रिय होता जा रहा है। जेल में नियम बनाने और उन्हें बदलने का अधिकार सिर्फ क्वीन कंगना के पास है। वहीं, नियम तोड़ने वालों को क्वीन की ओर से सजा भी दी जाती है। हाल ही में जेल में आए एक वाइल्डकार्ड को नियमों को तोड़ने की वजह से शो के बाहर कर दिया गया। ये वाइल्डकार्ड और कोई नहीं टेलीविजन के मशहूर अभिनेता चेतन हंसराज थे।

 

शो को मजेदार बनाने के लिए 20 मार्च को ही पहले वाइल्डकार्ड के रूप में चेतन हंसराज की धमाकेदार एंट्री हुई थी। चेतन पर खुद की मर्जी से विलेन बनने का चार्ज लगाया गया था। महज पांच दिन में ही चेतन के रवैये से परेशान होकर मेकर्स को उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा। दरअसल, चेतन जब से शो का हिस्सा बने थे, वह किसी भी नियम का पालन नहीं कर रहे थे।

अल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के प्रोमो को शेयर किया है, जिसमें चेतन नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं। ‘लॉक अप’ में एक बोर्ड पर नियम लिखे हैं, जिनसे छेड़छाड़ करना सख्त मना है। इसके बाद भी चेतन नियमों से छेड़छाड़ करते हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स उन्हें समझाने का प्रयास करते भी नजर आते हैं, लेकिन वह किसी की नहीं सुनते। वह यह कहते हैं कि मैं कैदी हूं और अत्याचारी जेल में हूं, इसलिए मैं भी उनके साथ अत्याचार करूंगा। इस दौरान वह बोर्ड पर लिखे जेलर को टेलर कर देते हैं।

 

इसके साथ ही एक अन्य प्रोमो में वह ‘लॉक अप’ में खुलेआम सिगरेट पीते हुए नजर आते हैं। वहीं, क्रू के साथ भी गलत बरताव करते हैं। इसके बाद ‘लॉक अप’ में जेलर करण कुंद्रा पहुंचते हैं और कहते हैं कि मुझे आज यहां बुलाया गया है। वह चेतन के रवैये के वीडियो सबको दिखाते हैं और कहते हैं कि आप मेरे सीनियर हैं इसलिए मैं आराम से बात कर रहा हूं, लेकिन ये एकदम सही नहीं है। आप ने पांच दिन में ही इतना पेशेंस खो दिया, जितना बाकी ने भी नहीं खोया। इसके बाद वह उन्हें शो से बाहर जाने की बात कहते हैं।

 

आपको बता दें कि हाल ही में लॉक अप में दो और वाइल्डकार्ड की एंट्री हुई है, जिनमें एक मंदना करीमी और दूसरी अजमा हैं। दोनों के लॉक अप में आने के बाद ही शो और भी रोमांचक हो गया है। मुनव्वर फारूकी,निशा रावल, करणवीर बोहरा, अंजली अरोड़ा, पायल रोहतगी और सायशा शिंदे जैसे कलाकार शो का हिस्सा हैं। ‘लॉक अप’ को अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया जाता है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: